--Advertisement--

बगलवाली आंटी ने एक लाख में बेंचा, चंगुल से भागी लड़की ने सुनाई दास्तां

कानपुर में 18 साल की लड़की को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 11:29 AM IST
पीड़ित लड़की ने अपनी पोड़ोसी महिला पर उसे बेंचने का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की ने अपनी पोड़ोसी महिला पर उसे बेंचने का आरोप लगाया है।

कानपुर. यहां एक 18 साल की लड़की को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला झूठ बोलकर लड़की को अपने साथ दूसरे शहर ले गई और पैसे लेकर उसे वहां बेच दिया। लेकिन, लड़की जैसे-तैसे वहां से भाग निकली और घर पहुंचकर जब पूरी कहानी बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता ने सुनाई आपबीती...

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के संजीव नगर की रहने वाली नेहा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि 22 दिसंबर को उसके घर पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति कल्पना और भूपेश आए। उन्होंने बताया कि कल्पना के भाई का एक्सीडेंट हो गया है।

'अपने साथ ले गए इटावा'

नेहा ने बताया कि "कल्पना और उसका पति मुझे अपने साथ इटावा ले गए। लेकिन, वहां पहुंचकर पता चला कि कल्पना ने झूठी कहानी रची थी।"

'एक लाख रुपए में बेंच दिया'

पीड़िता ने बताया कि "कल्पना ने वहां मुझे एक ऋषि नाम के लड़के को एक लाख रुपए में बेच दिया, जिसने मुझसे जबरदस्ती शादी कर ली।"

'मौका देखकर भाग निकली'

लड़की ने कहा कि "एक दिन मैं मौका देखकर वहां से भाग निकली और जाकर बस में बैठ गई। इसके बाद इटावा रेलवे स्टेशन पहुंची फिर ट्रेन पकड़कर कानपुर आ गई। यहां, पहुंचते ही 100 नंबर पर फोन किया और परिजनों के पास पहुंची।"

'परिजनों ने लापता होने की शिकायत दी थी'

वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि 22 दिसंबर के बाद जब कई दिनों तक हमारी लड़की की कोई खबर नहीं मिली तो हमने थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला, लेकिन बेटी अचानक एक दिन घर पहुंच गई।

'आरोपी को गिरफ्तार किया गया'

एसपी कानपुर ईस्ट अनुराग आर्य के मुताबिक, 22 दिसंबर को लापता हुई लड़की मिल गई है। उसके आरोपों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिवार ने अपने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित परिवार ने अपने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
आरोपियों के चंगुल से भागी लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई। आरोपियों के चंगुल से भागी लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।
पीड़िता के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है- SP पीड़िता के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है- SP
X
पीड़ित लड़की ने अपनी पोड़ोसी महिला पर उसे बेंचने का आरोप लगाया है।पीड़ित लड़की ने अपनी पोड़ोसी महिला पर उसे बेंचने का आरोप लगाया है।
पीड़ित परिवार ने अपने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पीड़ित परिवार ने अपने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
आरोपियों के चंगुल से भागी लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।आरोपियों के चंगुल से भागी लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।
पीड़िता के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है- SPपीड़िता के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है- SP
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..