Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» 3 People Killed In Road Accident At Kanpur

शादी समारोह से लौट रहा था पर‍िवार, आया ऐसा 'टर्न‍िंग' खत्म हो गई फैम‍िली

कानपुर. शन‍िवार देर रात शादी समारोह से लौट रही एक पूरी फैम‍िली की सड़क हादसे में मौत हो गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 11, 2018, 05:52 PM IST

शादी समारोह से लौट रहा था पर‍िवार, आया ऐसा 'टर्न‍िंग' खत्म हो गई फैम‍िली

कानपुर.शन‍िवार देर रात शादी समारोह से लौट रही एक पूरी फैम‍िली की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जाता है क‍ि गाड़ी स्पीड में थी, रास्ते में एक ऐसा मोड़ (टर्न‍िंग) था, जहां कार अन‍ियंत्र‍ित होकर खाई में जा ग‍िरी। उसमें पानी भर गया, ज‍िसमें एक ही पर‍िवार के तीन लोगों की मौत हो गई। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-किदवई नगर थानाक्षेत्र के गौशाला में रहने वाले विपिन यादव बेल्ट के बक्कल बनाने का काम करते हैं। परिवार में पत्नी प्रियंका यादव और एक बेटी भोली के साथ रहते हैं।

-व‍िप‍िन के भाई जगदीश यादव के बेटे आशीष यादव की बरात घाटमपुर के साढ़ के पानी के पुरवा गांव गई थी। विपिन चचेरे भाई की शादी में परिवार समेत वैगन आर कार से गया था।

-शनिवार देर लगभग एक बजे वह पत्नी, बच्ची, फूफा माखनलाल और मौसी की बेटी मोनी के साथ लौट रहा था। गौशाला में ही रहने वाला ड्राइवर नीरज गुप्ता कार ड्राइव कर रहा था। विपिन की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

-कार जैसे ही साढ़ के दरगाहीलाल पुल के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर गहरे खड्डे में जा गिरी। इस दौरान कार में पानी भर गया, जिसमें विपिन यादव, उनकी पत्नी प्रियंका यादव और बच्ची भोली की मौत हो गई।

-राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी को बाहर निकाला। वहीं, मृतक के घरवालों की जब ये जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया।

क्या कहते हैं व‍िप‍िन के चाचा

-विपिन के चाचा जगदीश ने बताया, ''बेटे की शादी थी। शादी समारोह से विपिन लौट रहा था। उसने कहा था क‍ि चाचा अभी घर जा रहा हूं। आप की बहू और बच्चों को छोड़कर सुबह आऊंगा।''

-''मैंने उससे कहा था क‍ि बेटा सुबह जल्दी आ जाना और यहां का काम संभाल लेना। मुझे क्या पता था उसके साथ यह हादसा हो जाएगा। हमारा तो सब कुछ बर्बाद हो गया। मेरे बड़े भाई का भी देहांत हो चुका है। मैं विपिन को बहुत प्यार करता था उसकी भी शादी मैंने ही कराई थी।''

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह के मुताबिक, शादी समारोह से पूरा परिवार लौट रहा था। साद क्षेत्र में एक मोड़ पड़ता है, जहां कार अनियंत्रित होकर नहर के बगल में एक खाई गिर गई।

-पुलिस टीम गस्त पर थी। उन्होंने देखा तो सभी को बाहर निकलवाया और हॉस्प‍िटल पहुंचाया, जहां 3 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोष‍ित कर द‍िया। शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया है। वहीं, घायलों का इलाज चल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×