--Advertisement--

एक्सीडेंट में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कार के स्टेयरिंग से चिपका था शव

कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 11:35 AM IST
रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई।

कन्नौज. यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के चलते एक तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई। जिसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर कार की स्टेयरिंग से चिपक गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोस्त से मिलने लखनऊ जा रहे थे...


- मंगलवार तड़के आगरा से सीमेंट लादकर एक ट्रक एक्सप्रेस वे पर लखनऊ की ओर जा रहा था।
- तालग्राम थाना क्षेत्र में कोहरे की धुंध के चलते अचानक ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रहे कार चालक को ट्रक नजर नहीं आया और तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी।
- हादसे में कार चालक जितेंद्र उर्फ जीतू (28) मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उनको कानपुर रेफर कर दिया।
- कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में श्याम (28) पुत्र वासुदेव और सोनू उर्फ कृष्णचन्द्र (29) की मौत हो गई। सभी मृतक मथुरा के रहने वाले थे। घायल दिनेश का कानपुर हैलट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।
- हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक श्याम सिंह मुंबई में एक जिम संचालक थे, जबकि दामाद सोनू उर्फ कृष्णचंद्र मथुरा में कोरियर का काम करते थे। यह लोग डिजायर कार से अपने बीमार दोस्त को देखने लखनऊ जा रहे थे।


क्या कहती है पुलिस
- एसओ तालग्राम तारिक खान ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। एक घायल का कानपुर में इलाज चल रहा है। सूचना पर देर शाम परिजन पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा।

कोहरे के कारण कार एक ट्रक में जा घुसी। कोहरे के कारण कार एक ट्रक में जा घुसी।
मरने वाले तीनों मथुरा के रहने वाले थे। मरने वाले तीनों मथुरा के रहने वाले थे।
यह लोग डिजायर कार से अपने बीमार दोस्त को देखने लखनऊ जा रहे थे। यह लोग डिजायर कार से अपने बीमार दोस्त को देखने लखनऊ जा रहे थे।