--Advertisement--

ट्रक-डंपर की जोरदार टक्कर, यूं लटकती रही लाशें-डेढ़ घंटे तक चला रेस्क्यू

कानपुर में शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे- 86 के अनुपूर मोड़ के पास ट्रक और डंपर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। हादसे में 5

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 11:20 AM IST
चश्मदीद दयाल बाबु के मुताबिक- लाशें बाहर लटक रही थी और धड़ शरीर से अलग हो गए थे। चश्मदीद दयाल बाबु के मुताबिक- लाशें बाहर लटक रही थी और धड़ शरीर से अलग हो गए थे।

कानपुर(यूपी). यहां शुक्रवार सुबह ट्रक और डंपर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। इसमें 5 लोगों की मौत, जबकि 9 गंभीर रुप से घायल हुए। आवाज सुनकर मौके पर लोग पहुंचे। चश्मदीद दयाल बाबु के मुताबिक, ''आवाज सुनकर हम मौके पर पहुंचे। ट्रक से लाशें बाहर लटक रही थी और धड़ शरीर से अलग हो गए थे।'' शवों को खींचकर निकाला बाहर...

- घटना सजेती थानाक्षेत्र पर नेशनल हाईवे- 86 के अनुपूर मोड़ के पास हुई। यहां हमीरपुर की तरफ से मौरंग लेकर तेज रफ्तार डंपर सामने से जा रहा था।
- तभी घाटमपुर की तरफ से सवारियों को लेकर जा रहे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हुई। हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।
- पुलिस और ग्रामीणों के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू में शवों को खींचकर बाहर निकाला। साथ ही 5 घायलों को घाटमपुर के सीएचसी और 4 को हैलट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

- सीओ अजीत कुमार रजत के मुताबिक, ''बाइक सवार को बचाने में यह हादसा हुआ है। हादसे में डंपर और ट्रक ड्राइवर की भी मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।''

मृतकों के नाम
# बाबूराम (40) पुत्र जगन्नाथ निवासी इंगोटा हमीरपुर।
# सुरेंद्र (42) पुत्र रामस्वरुप निवासी मौदहा हमीरपुर।
# संजीव सिंह (25) पुत्र मुन्नी सिंह निवासी अमौली थाना सजेती।
# राजेन्द्र (32) पुत्र बिंदा प्रसाद निवासी मौदहा हमीरपुर।
# एक अज्ञात की शिनाख्त की जा रही है।

पुलिस और ग्रामीणों के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू में शवों को खींचकर बाहर निकाला। पुलिस और ग्रामीणों के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू में शवों को खींचकर बाहर निकाला।
हादसे में 5 की मौत हुई, जबकि 9 घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हादसे में 5 की मौत हुई, जबकि 9 घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया।
आमने-सामने की टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। आमने-सामने की टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।
हमीरपुर की तरफ से मौरंग लेकर तेज रफ्तार डंपर सामने से जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हुई। हमीरपुर की तरफ से मौरंग लेकर तेज रफ्तार डंपर सामने से जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हुई।
X
चश्मदीद दयाल बाबु के मुताबिक- लाशें बाहर लटक रही थी और धड़ शरीर से अलग हो गए थे।चश्मदीद दयाल बाबु के मुताबिक- लाशें बाहर लटक रही थी और धड़ शरीर से अलग हो गए थे।
पुलिस और ग्रामीणों के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू में शवों को खींचकर बाहर निकाला।पुलिस और ग्रामीणों के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू में शवों को खींचकर बाहर निकाला।
हादसे में 5 की मौत हुई, जबकि 9 घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।हादसे में 5 की मौत हुई, जबकि 9 घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।
हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया।हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया।
आमने-सामने की टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।आमने-सामने की टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।
हमीरपुर की तरफ से मौरंग लेकर तेज रफ्तार डंपर सामने से जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हुई।हमीरपुर की तरफ से मौरंग लेकर तेज रफ्तार डंपर सामने से जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हुई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..