--Advertisement--

बोरे में लिपटी मिली 8 साल की बच्ची, खून से सने कपड़ों से खुला राज

8 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, लाश को बोरे में डालकर खेत में फेंका।

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 11:51 AM IST
गांववालों की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। गांववालों की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है।

कन्नौज. यहां के तिर्वा क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां, एक 8 साल की मासूम का पहले अपहरण किया गया फिर गैंगरेप कर उसकी लाश एक बोरे में डालकर खेत में फेंक दी गई। वहीं, इस दरिंदगी की खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घर के पास से हुआ अपहरण...

बता दें कि तिर्वा थाना क्षेत्र के कमलेपूर्वा गांव के रहने वाले मान सिंह की 8 साल की बेटी सोमवार को अपने घर से पास के दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया।

पास जाकर देखा तो सब रह गए दंग

जब गांववालों ने खेत में बोरी देखी तो उन्हें कुछ शक हुआ, फिर पास जाकर देखा तो सभी लोग दंग रह गए, क्योंकि बोरी में बच्ची की लाश थी। इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर बच्ची के परिजनों सहित ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

आरोपी का ऐसा चला पता

इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में लोगों ने बताया कि उन्हें गांव के ही एक युवक कादिर पर शक है, क्योंकि घटना के समय उसके कपड़ों पर खून के धब्बे लगे हुए देखे गए थे। जब उससे लोगों ने पूछा तो वो गाली-गलौच करने लगा।

घर से मिले खून से सने कपड़े

जब पुलिस ने लोगों की निशानदेही पर आरोपी कादिर के घर पर छापेमारी की तो आरोपी तो नहीं मिला, लेकिन उसके घर से खून के दाग लगे हुए कपड़े मिले। पुलिस को वहां से दो जोड़ी कपड़े मिले, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना को दो लोगों ने अंजाम दिया होगा।

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी- SP

वहीं, एसपी हरीश चंद्र ने बताया कि 8 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की भी पहचान हो गई है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
घर के पास से ही बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। घर के पास से ही बच्ची का अपहरण कर लिया गया था।
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की तेजधार हथियार से मारकर हत्या कर दी। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की तेजधार हथियार से मारकर हत्या कर दी।
आरोपियों ने बच्ची की हत्या के बाद लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया। आरोपियों ने बच्ची की हत्या के बाद लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया।
पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
8 year old girl found dead near her home in kannauj
8 year old girl found dead near her home in kannauj
X
गांववालों की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है।गांववालों की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है।
घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
घर के पास से ही बच्ची का अपहरण कर लिया गया था।घर के पास से ही बच्ची का अपहरण कर लिया गया था।
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की तेजधार हथियार से मारकर हत्या कर दी।गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची की तेजधार हथियार से मारकर हत्या कर दी।
आरोपियों ने बच्ची की हत्या के बाद लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया।आरोपियों ने बच्ची की हत्या के बाद लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया।
पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
8 year old girl found dead near her home in kannauj
8 year old girl found dead near her home in kannauj
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..