--Advertisement--

फैशन करने से रोकती थी मां, 12 साल की गोद ली बेटी ने खेला ऐसा खूनी खेल

बेटी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 04:39 PM IST
12 साल पहले जिसे लिया था गोद, उसी बेटी ने कर दी हत्या। 12 साल पहले जिसे लिया था गोद, उसी बेटी ने कर दी हत्या।

फतेहपुर. जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित तुरबली का पुरवा मोहल्ले में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला की लाश उसके घर में मिली। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन तभी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने महिला की गोद ली हुई बेटी से पूछताछ की। 12 साल पहले गोद ली थी बेटी...

बता दें कि कमरुल निशा (45) यहां अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ रहती थी और उनके पति पीर मोहम्मद मुंबई में पान की दुकान चलाते हैं। इन दोनों की कोई संतान नहीं थी तो 12 साल पहले इन्होंने अपने रिश्तेदार से बेटी को गोद लिया था।

'गलत रास्ते पर चल रही थी बेटी'

आसपास के लोग बताते हैं कि कमरुल अपनी गोद ली हुई बेटी (12) को सगी बेटी की तरह प्यार करती थी और काफी अच्छे से उसकी परवरिश करती थीं। लेकिन, क्लास 7 में पढ़ने वाली उनकी बेटी गलत रास्ते पर चलने लगी थी। उसके चालचलन पर कमरुल को शक था। इसलिए वो हमेशा अपनी बेटी को टोका करती थीं।

पड़ोसियों को हुआ शक

वहीं, सोमवार की रात जब पड़ोसियों ने कमरुल की बेटी को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ सरेआम घूमते देखा तो उसकी मां के बारे में पूछा। तो उसने बताया कि मां की तबीयत खराब है और वो ईलाज के लिए कानपुर गईं हैं। तब आसपास के लोगों को शक हुआ। जब लोगों ने घर में ताकझांक की तो पता चला कि कमरुल की हत्या हो गई है।

ऐसे हुआ खुलासा

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि मृतका की बेटी मामले को घुमाफिरा कर बता रही है। तब पुलिस ने सख्ती दिखाई और बेटी ने सारा गुनाह कबूल कर लिया।

'इसलिए की मां की हत्या'

आरोपी बेटी ने बताया, मां हर बात के लिए मुझे टोका करती थी। मुझे फैशन करने से भी रोकती थी। इतना ही नहीं मां मुझे जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की कोशिश करती थी और अक्सर करेंट भी लगाया करती थी। इससे तंग आकर मैंने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

'बेटी को गलत रास्ते पर जाने से रोकती थी मां'

फतेहपुर एसपी श्रीपर्णा गांगुली के मुताबिक, मृतका अपनी गोद ली हुई बेटी को गलत रास्ते पर जाने से रोका करती थी, जिससे तंग आकर उसकी बेटी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी हत्या कर दी। मोहल्ले वालों को शक हुआ और पुलिस को सूचना दी। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या किये जाने की बात कबूल कर ली।

लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की हत्या। लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की हत्या।
मां की हत्या के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी बेटी- पड़ोसी मां की हत्या के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी बेटी- पड़ोसी
पुलिस की पूछताछ में बेटी ने कबूल किया अपना गुनाह। पुलिस की पूछताछ में बेटी ने कबूल किया अपना गुनाह।
अरोपी लड़की ने बताया- मां हमेशा रोक-टोक करती थी, जिससे तंग आकर उसकी हत्या कर दी। अरोपी लड़की ने बताया- मां हमेशा रोक-टोक करती थी, जिससे तंग आकर उसकी हत्या कर दी।
पड़ोसियों ने जब महिला के घर में ताकझांक की तब हुआ खुलासा। पड़ोसियों ने जब महिला के घर में ताकझांक की तब हुआ खुलासा।