--Advertisement--

न मैं प्रवीण तोगड़िया को जानता हूं न उनके दल के बारे में कोई जानकारी है : अखिलेश

योगी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 04:29 PM IST
अखिलेष यादव औरेया में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। अखिलेष यादव औरेया में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

औरैया. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला किया है। वहीं, अखिलेश यादव ने विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, प्रवीण तोगड़िया को हम नहीं जानते हैं। योगी सरकार पर भी किया हमला

-अखिलेश यादव ने कहा यूपी की योगी सरकार ने प्रदेश के किसानों के साथ धोखा किया है। सरकार ने धान खरीद में यूपी सरकार ने किसानों को धोखा दिया है। मंहगाई बढ़ती जा रही है और जीएसटी के कारण व्यापारी परेशान हैं।
-बीजेपी सरकार ने युवाओं की नौकरियां छिनने का काम किया है। भाजपा सरकार ने सपा सरकार द्वारा शुरू किए गए मथुरा, बरसाना सहित अन्य तीर्थस्थलों के विकास कार्यों को रोक दिया है।

किसानों को नहीं मिला फायदा

-उन्होंने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि हम किसानों की आय दोगनी करेंगी। लेकिन किसान उस आय दोगुनी होने की बजाए कम होती जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने वाले समय में सदन में विपक्ष कड़ा विरोध करेगी।

धर्म का किया है अपमान

-अखिलेश यादव ने कहा- बीजेपी सरकार ने इज्जत घर को भगवा रंग में रंग कर धर्म का अपमान किया है। जो हिन्दू धर्म का अपमान करते हों उन्हें अन्य धर्मों की चिंता नहीं हो सकती।

हज सब्बसिडी की उम्मीद कैसे करें

-अखिलेश ने कहा, सपा सरकार द्वारा शुरू किए गए हिन्दू धर्मस्थलों के विकास कार्यों को जो सरकार रोक सकती है। उससे हज सब्सिडी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना। अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना।
X
अखिलेष यादव औरेया में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।अखिलेष यादव औरेया में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।
अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना।अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..