Home | Uttar Pradesh | Kanpur | Akhilesh Yadav Attacks on Dr Pravin Togadia

न मैं प्रवीण तोगड़िया को जानता हूं न उनके दल के बारे में कोई जानकारी है : अखिलेश

योगी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jan 18, 2018, 04:29 PM IST

1 of

औरैया. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने  योगी सरकार पर हमला किया है। वहीं, अखिलेश यादव ने विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, प्रवीण तोगड़िया को हम नहीं जानते हैं। योगी सरकार पर भी किया हमला 

 

-अखिलेश यादव ने कहा यूपी की योगी सरकार ने प्रदेश के किसानों के साथ धोखा किया है। सरकार ने धान खरीद में यूपी सरकार ने किसानों को धोखा दिया है। मंहगाई बढ़ती जा रही है और जीएसटी के कारण व्यापारी परेशान हैं। 
-बीजेपी सरकार ने युवाओं की नौकरियां छिनने का काम किया है। भाजपा सरकार ने सपा सरकार द्वारा शुरू किए गए मथुरा, बरसाना सहित अन्य तीर्थस्थलों के विकास कार्यों को रोक दिया है।

 

किसानों को नहीं मिला फायदा

 

-उन्होंने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि हम किसानों की आय दोगनी करेंगी। लेकिन किसान उस आय दोगुनी होने की बजाए कम होती जा रही है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने वाले समय में सदन में विपक्ष कड़ा विरोध करेगी। 

 

धर्म का किया है अपमान

 

-अखिलेश यादव ने कहा- बीजेपी सरकार ने इज्जत घर को भगवा रंग में रंग कर धर्म का अपमान किया है। जो हिन्दू धर्म का अपमान करते हों उन्हें अन्य धर्मों की चिंता नहीं हो सकती।

 

हज सब्बसिडी की उम्मीद कैसे करें

 

-अखिलेश ने कहा, सपा सरकार द्वारा शुरू किए गए हिन्दू धर्मस्थलों के विकास कार्यों को जो सरकार रोक सकती है। उससे हज सब्सिडी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। 

Akhilesh Yadav Attacks on Dr Pravin Togadia
अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now