--Advertisement--

शादी समारोह में गोली लगने से आर्मी के जवान की मौत, पुलिस ने हर्ष फायरिंग से किया इंकार

एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने इस घटना को हर्ष फायरिंग की मामने से इनकार किया है।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 10:35 AM IST
सेना का जवान अंबाला में तैनात था। सेना का जवान अंबाला में तैनात था।

कानपुर. जिले के चकेरी क्षेत्र में फायरिंग के दौरान सेना के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई। जवान अपने एक दोस्त की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए यहां पहुंचा था। घटना के बाद से समारोह में हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि सेना का जवान कुलदीप अंबाला में तैनात था। गलती से मृतक जवान के लाइसेंसी राइफल से गोली चली है। गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने इस घटना को हर्ष फायरिंग की मामने से इनकार किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

-जानकारी के अनुसार, रायबरेली के वैसवारा लालगंज निवासी कुलदीप कुमार (29) आर्मी में थे। वर्तमान में उनकी पोस्ट‍िंग अंबाला में थी। 9 फरवरी को वो छुट्टी लेकर घर आए थे। बीते सोमवार को उनके दोस्त शिव प्रकाश सिंह की शादी थी। बारात रायबरेली से कानपुर के चकेरी थानाक्षेत्र के श्यामनगर में गई थी। देर रात जयमाल के बाद कुलदीप को हर्ष फायरिंग के लिए कहा गया था। जिस पर उन्होंने रायफल लोड करके अपने साथी संजय को दे दी। अचानक गोली चल गई और सामने खड़े कुलदीप के सीने में जा लगी।

- गोली लगने से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में कुलदीप को काशीराम हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सेना के जवान को मृत घोषित कर दिया।


क्या कहना है जवान की बहन का

- कुलदीप यादव ने बताया कि हमें एक कॉल मिला और बताया गया कि शादी समारोह में कुलदीप को गोली मार दी गई है। बाद में हमें एक कॉल मिला कि वह मर गया। किसी ने गलती से पैरों से हिट कर उसे अपनी से राइफल से गोली मार दी थी।

जवान अपनी दोस्त की शादी में शामिल था। वहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई। जवान अपनी दोस्त की शादी में शामिल था। वहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
X
सेना का जवान अंबाला में तैनात था।सेना का जवान अंबाला में तैनात था।
जवान अपनी दोस्त की शादी में शामिल था। वहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई।जवान अपनी दोस्त की शादी में शामिल था। वहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..