--Advertisement--

VIDEO: नहीं देखा होगा कभी कुत्ते-बिल्ली का ऐसा प्यार

कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 02:32 PM IST
दुश्मनी भुलाकर दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं ये बेजुबान जानवर। दुश्मनी भुलाकर दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं ये बेजुबान जानवर।

कानपुर. आज के युग में जहां एक ओर इंसान ही इंसान का दुश्मन बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कुछ जानवर ऐसे भी हैं जो दुश्मनी भुलाकर दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं। ऐसा ही एक उदाहरण पेश कर रहे हैं यहां के कुत्ते और बिल्ली, जिनके बीच का प्यार राहगीरों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहता है। दुश्मनी छोड़ बने दोस्त...

कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई। इनके बीच इतना प्यार है कि ये भी एक साथ खेलते-कूदते हैं, लेकिन कभी लड़ाई नहीं करते।

वहीं, क्षेत्र के निवासी विशाल ने बताया कि मैंने ऐसा पहली बार देखा है कि कुत्ते और बिल्ली एक दूसरे के साथ ऐसे मौज-मस्ती कर रहे हैं। अमूमन कुत्ते-बिल्ली एक दूसरे के दुश्मन होते हैं, मगर इन बेजुबानों का प्यार देखकर शायद आदमी भी कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे से प्यार करेगा।

कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई। कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई।
X
दुश्मनी भुलाकर दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं ये बेजुबान जानवर।दुश्मनी भुलाकर दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं ये बेजुबान जानवर।
कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई।कानपुर परेड स्थित शिक्षक पार्क में कुछ कुत्तों के साथ एक बिल्ली अठखेलियां करते नजर आई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..