Home | Uttar Pradesh | Kanpur | cm yogi adityanath Photo on sapna chaudhary night ticket

सपना चौधरी के शो के लिए जारी किए गए टिकट मं सीएम योगी का फोटो, भाजपाइयों ने किया विरोध

भाजपा नेताओं ने आपत्ति जतायी है और कानपुर जिला प्रशासन से आयोजकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Feb 12, 2018, 10:31 AM IST

1 of
cm yogi adityanath Photo on sapna chaudhary night ticket
रविवार को कानपुर में आयोजित किया गया था डांस प्रोग्राम ।

कानपुर. हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के शो के लिए जारी किए गए टिकट में सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो छापने से बवाल शुरू हो गया है। रविवार को कानपुर में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम था। आयोजन कानपुर में यौन रोगों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर ने कराया था। शो के टिकट में सीएम योगी की फोटो छापे होने के कारण भाजपा नेताओं ने आपत्ति जतायी है और कानपुर जिला प्रशासन से आयोजकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। 

 

क्या है मामला

- कानपुर के काकादेव इलाके में 'सेक्स क्लीनिक' चलाने वाले डॉ आनंद झा को कुछ दिन पहले एक सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित किया था। इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिये डॉक्टर ने हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का शो आयोजित किया था। रविवार को आयोजित 'सपना नाईट' के फ्री पास कई बड़ी हस्तियों को भेज गए थे। 
-वहीं, आम लोगों को टिकट खरीद करना था। टिकटों और पासों की डिजाइन को लेकर विवाद शुरू हो गया। टिकट में योगी आदित्यनाथ के साथ डॉक्टर आनंद झा को सम्मानित करते हुए का फोटो लगाया गया है। टिकट के दूसरे भाग में सपना चौधरी की तस्वीर भी है। 'सपना नाईट' की टिकटों पर मुख्यमंत्री की तस्वीर छापे जाने पर भाजपा नेताओं ने ऐतराज जताया है और इसे 'भगवाधारी नेता' की छवि के विरूद्ध बताया है।


- 'सपना नाईट' की परमीशन देने के लिए जिला प्रशासन और मनोरंजन विभाग के अधिकारी एक दूसरे पर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। जिस ग्राउण्ड पर शो आयोजित हुआ है उसे कानपुर नगर निगम ने मुहैया कराया है और निगम पर भाजपा की मेयर प्रमिला पाण्डेय काबिज हैं। ऐसे में विपक्ष इस बात की चुटकी लेने से नहीं चूक रहा है कि शहर में टिकट बिक्री तो कई दिनों से जारी थी तो क्या अभी तक फ्री पास के लिये भाजपा नेता चुप्पी साधे बैठे थे।

 

क्या कहना है बीजेपी नेताओं का

- कानपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि- अगर किसी जिले में इस तरह के आयोजन को समाज परमिशन देता है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन हमारे सीएम की फोटो का दुरुपयोग करने का जो काम किया गया है उसके खिलाफ हम जिला प्रशासन से शिकायत कर मामले की जांच की मांग करेंगे। कोई भी व्यक्ति सीएम के फोटो का प्रयोग इस तरह के काम के लिए नहीं कर सकता है।

 

क्या कहना है विपक्ष का

- पूर्व कांग्रेस पार्षद मदन लाल भाटिया ने कहा हम इस मामले की निंदा करते हैं। लेकिन सवाल ये है कि जो दल स्वच्छता की बात करता है वो दल अभी तरक इस  मामले में शांत क्यों है। 

cm yogi adityanath Photo on sapna chaudhary night ticket
टिकट में सीएम योगी का फोटो पोस्ट होने के बाद से बबाल शुरू हो गया है।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now