--Advertisement--

अब कांग्रेस ने भी दिया करारा जवाब- 'EVM हिट तो नाटक मंडली फिट..'

भाजयुमो के लगाए होर्डिंग्स के जवाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 05:03 PM IST
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स के जवाब में लगाए ये होर्डिंग्स। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स के जवाब में लगाए ये होर्डिंग्स।

कानपुर. शहर भर में भाजयुमो के लगाए होर्डिंग्स के जवाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात जीत पर पीएम मोदी और बीजेपी के दिग्गज नेताओं सहित चुनाव आयोग पर कटाक्ष करते हुए जिले भर में कई होर्डिंग्स लगाई हैं। 'EVM फिट तो नाटक मंडली हिट...'

कानपुर के माल रोड स्तिथ नानाराव पार्क के बहार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने होल्डिंग लगाई। इसमें लिखा है- 'गुजरात विजय की EVM और चुनाव आयोग की ओर से पीएम मोदी को हार्दिक बधाई।' वहीं, इसमें पीएम मोदी सहित अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्टून बने हुए हैं।

'चुनाव आयोग कर रहा सैल्यूट'

इसके साथ ही होर्डिंग में चुनाव आयोग को सैल्यूट करते हुए दिखाया गया है। उधर, बिना कपड़ों की बेचारी जनता को दर्शाया गया है। इसके अलावा, EVM का मतलब भी अलग अंदाज में समझाया गया है- Election Vote for Modi।

पीएम को 'कांग्रेस मुक्त भारत' की बधाई दी गई...
बता दें कि 18 दिसंबर की शाम गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के आए नतीजों को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष की मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए शहर में कई जगह ऐसी होर्डिंग लगाई गईं, जिसमें पीएम मोदी को 'कांग्रेस मुक्त भारत' की बधाई दी गई थी।

पीएम के मसल्स पर अमित शाह
होर्डिंग में राहुल गांधी, पीएम मोदी और अमित शाह का कार्टून बना हुआ था। इसमें पीएम मोदी अपने मसल्स दिखा रहे हैं और मसल्स पर अमित शाह का चेहरा बना हुआ है। वहीं, राहुल गांधी के कार्टून के साथ 'कांग्रेस मुक्त भारत की ओर राहुल उर्फ पप्पू के बढ़ते कदम पर बधाइयां' लिखा हुआ था।' जिसके जवाब में अब कांग्रेस की ओर से भी होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

मोदी जी तक जाए संदेश

कांग्रेस कार्यकर्ता संदीप शुक्ला ने बताया कि कानपुर के कांग्रेसी लोगों ने एक होल्डिंग लगाई है इसका उद्देश्य यह है की गुजरात चुनाव में बीजेपी ने जिस तरह जीत दर्ज की है उसके खिलाफ कटाक्ष करती हुई होल्डिंग लगाई है। इस होल्डिंग के लगाने का उद्देश्य है कि इसका संदेश मोदी जी और चुनाव आयोग तक पहुंचे। हमारी मांग है की जब अमेरिका फ्रांस जैसे देशों में चुनाव बैलेट से होते है तो यहां क्यों नहीं।

EVM का मतलब Election Vote for Modi बताया गया है। EVM का मतलब Election Vote for Modi बताया गया है।
होर्डिंग में ये भी दिखाया गया है कि बदन कोई भी दबाओ वोट बीजेपी को जाएगा। होर्डिंग में ये भी दिखाया गया है कि बदन कोई भी दबाओ वोट बीजेपी को जाएगा।
भाजयुमो ने लगाए थे ऐसे होर्डिंग्स। भाजयुमो ने लगाए थे ऐसे होर्डिंग्स।
हमारी मांग है की जब अमेरिका फ्रांस जैसे देशों में चुनाव बैलेट से होते है तो यहां क्यों नहीं- संदीप शुक्ला कांग्रेस कार्यकर्ता हमारी मांग है की जब अमेरिका फ्रांस जैसे देशों में चुनाव बैलेट से होते है तो यहां क्यों नहीं- संदीप शुक्ला कांग्रेस कार्यकर्ता
X
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स के जवाब में लगाए ये होर्डिंग्स।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स के जवाब में लगाए ये होर्डिंग्स।
EVM का मतलब Election Vote for Modi बताया गया है।EVM का मतलब Election Vote for Modi बताया गया है।
होर्डिंग में ये भी दिखाया गया है कि बदन कोई भी दबाओ वोट बीजेपी को जाएगा।होर्डिंग में ये भी दिखाया गया है कि बदन कोई भी दबाओ वोट बीजेपी को जाएगा।
भाजयुमो ने लगाए थे ऐसे होर्डिंग्स।भाजयुमो ने लगाए थे ऐसे होर्डिंग्स।
हमारी मांग है की जब अमेरिका फ्रांस जैसे देशों में चुनाव बैलेट से होते है तो यहां क्यों नहीं- संदीप शुक्ला कांग्रेस कार्यकर्ताहमारी मांग है की जब अमेरिका फ्रांस जैसे देशों में चुनाव बैलेट से होते है तो यहां क्यों नहीं- संदीप शुक्ला कांग्रेस कार्यकर्ता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..