--Advertisement--

डेडबॉडी के ऊपर रखा था तमंचा, दो दिन पहले घर से निकला था युवक

घरवालों ने बताया वह 3 दिन से लापता था।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 02:10 PM IST
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर. जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र के उत्तरीपुरा इलाके के एक खेत में एक युवक की संदिग्ध हालत में डेडबॉडी मिलने से गांव में हड़कंम्प मच गया। लोगों ने इसकी सुचना मृतक के घरवालों को दी गई। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया।

-परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के सीने में तमंचा मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
-उत्तरीपुरा में रहने वाले रामनरेश के चार पांच बेटे हैं। राम नरेश पोस्टमैन हैं। चौथे नंबर का बेटा बाके बिहारी पांडेय 28 वर्ष एसएससी की तैयारी भी कर रहा था बाके बिहारी मंगलवार की शाम से लापता था और गुरुवार की सुबह उसकी लाश खेत में पड़ी हुई मिली।
-गांव के लोगों ने देखा की खेत में लाश पड़ी है। जिसके बाद पास गए तो वह लाश बाके बिहारी की थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने घरवालों को इसकी सूचना दी।

क्या कहना है प्रशासन का


-एसके सिंह बिल्हौर थाना अध्यक्ष ने बताया- "उत्तरीपूरा इलाके के एक गांव के खेत में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। युवक की उम्र लगभग 28 वर्ष है। उसकी शिनाख्त कर ली गई है उसका नाम बाके बिहारी है और गांव का ही रहने वाला है। घरवालों ने बताया वह 3 दिन से लापता था। उसकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। उसकी डेडबॉडी खेत में मिली है है।"
-उन्होंने कहा- "मृतक की डेडबॉडी के ऊपर एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है। जिसके बाद से ये अशंका लगाई जा रही है कि बाके बिहारी की ह्त्या की गई है। पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।"

मृतक एसएससी की तैयारी कर रहा था। मृतक एसएससी की तैयारी कर रहा था।
Dead body Found of a young man in the field
X
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक एसएससी की तैयारी कर रहा था।मृतक एसएससी की तैयारी कर रहा था।
Dead body Found of a young man in the field
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..