--Advertisement--

एक-एक कर ऐसे टकराती गईं गाड़ियां, शीशे से खींचकर बचाई गईं जिंदगियां

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 12:05 PM IST

घने कोहरे के कारण अचानक दर्जनों गाड़ियां एक-एक कर आपस में टकराती चली गईं।

घायलों को खींचकर गाड़ियों से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया। घायलों को खींचकर गाड़ियों से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया।

कानपुर. यहां के महाराजपुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार सुबह घने कोहरे के कारण अचानक 9 गाड़ियां एक-एक कर आपस में टकराती चली गईं। जिसके बाद हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया। वहीं, इस हादसे में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। ऐसे खींचकर निकाले गए लोग..

बता दें कि ये हादसा दिल्ली-इलाहबाद नेशनल हाइवे पर हुआ है। वहीं हादसे के बाद से स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए और गाड़ियों में फंसे लोगों को टूटे हुए शीशे के बीच से खींचकर बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

अचानक छाया कोहरा

स्थानीय लोगों के मुताबिक, हाईवे पर अचानक आए कोहरे से सब कुछ दिखाई देना बंद हो गया, जिसके बाद एक-एककर गाड़ियां आपस में टकराना शुरू हो गईं। वहीं बचाव कार्य में जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

क्रेन की मदद से निकाले गए लोग

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से गाड़ियों में फंसे लोगों को बहार निकला। इसके अलावा क्रेन की मदद से भी कुछ लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

एक-एक कर टकराती गई गाड़ियां

महराजपुर थाने के एसएचओ समर बहादुर सिंह ने बताया की कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। जिसमें कई गाड़ियां एक के पीछे एक टकरा गईं। एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जाम हटवाने के लिए क्रेन बुलाई गई है। रास्ता साफ कराया जा रहा है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 10 गाड़ियां टकराईं

वहीं, मंगलवार की सुबह घने कोहरे के चलते लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ था। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में एक-दूसरे से टकरा गईं थीं। 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हादसे में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।
हादसे के बाद से स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए। हादसे के बाद से स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए।
अचानक छाए कोहरे की वजह से हुआ हादसा। अचानक छाए कोहरे की वजह से हुआ हादसा।
हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।
X
घायलों को खींचकर गाड़ियों से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया।घायलों को खींचकर गाड़ियों से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया।
हादसे में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।हादसे में करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।
हादसे के बाद से स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए।हादसे के बाद से स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए।
अचानक छाए कोहरे की वजह से हुआ हादसा।अचानक छाए कोहरे की वजह से हुआ हादसा।
हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।
Astrology

Recommended

Click to listen..