--Advertisement--

डिप्टी सीएम का राहुल पर कमेंट: अपनी पार्टी के लिए शुभ बने, देश के लिए कुछ काम करें

दिनेश शर्मा ने कांग्रेस ने उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद देकर वंशवाद का एक और उदाहरण पेश किया है।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 05:27 PM IST
औरेया पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने राहुल पर तंज कसा। औरेया पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने राहुल पर तंज कसा।

औरेया. राहुल गांधी को कांग्रेस प्रेसिडेंट बनाए जाने की शुभकामनाएं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दी है। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा, " मेरी तरफ से राहुल गांधी को कांग्रेस प्रेसिडेंट बनने पर शुभकामनाएं। कांग्रेस ने उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद देकर वंशवाद का एक और उदाहरण पेश किया है। कांग्रेस शुरु से ही एक परिवार की पार्टी रही है। राहुल अपनी पार्टी के लिए शुभ बने, देश के लिए कुछ काम करें। 11 दिसंबर को चुने गए थे प्रेसिडेंट...

-बता दें कि राहुल गांधी (47) 11 दिसंबर को कांग्रेस के निर्विरोध प्रेसिडेंट चुने गए थे। पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी को कांग्रेस प्रेसिडेंट का सर्टिफिकेट दिया गया। निर्विरोध चुने जाने के बाद देश भर के कांग्रेस दफ्तरों में वर्कर ने खूब खुशियां मनाई है।
- बता दें कि राहुल प्रेसिडेंट पोस्ट संभालने वाले नेहरू-गांधी परिवार के छठे और कांग्रेस के 60वें मेंबर होंगे। प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए राहुल के अलावा किसी और कैंडिडेट ने ऑफिशियल नॉमिनेशन नहीं भरा था।


विपक्ष ने रोका विकास
- विधानसभा में हुए हंगामें पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, " विपक्ष हताश है, निराश है। लगातार हार से भी ये लोग सबक नहीं ले रहे हैं। हंगामा कर ये लोग जनता के विकास को रोक रहे हैं। सेशन को रोक कर जनता का मजाक उड़ाया है।

11 दिसंबर को राहुल गांधी निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए थे। 11 दिसंबर को राहुल गांधी निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए थे।