--Advertisement--

कासगंज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, साज‍िश करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: डिप्टी CM

कानपुर. यहां योग श‍िव‍िर में पहुंचे ड‍िप्टी सीएम द‍िनेश शर्मा ने कासगंज ह‍िंसा पर कहा, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 03:50 PM IST
ड‍िप्टी सीएम द‍िनेश शर्मा कानपुर में एक योग श‍िव‍िर कार्यक्रम में पहुंचे थे। ड‍िप्टी सीएम द‍िनेश शर्मा कानपुर में एक योग श‍िव‍िर कार्यक्रम में पहुंचे थे।

कानपुर. यहां योग श‍िव‍िर कार्यक्रम में पहुंचे यूपी के ड‍िप्टी सीएम द‍िनेश शर्मा ने कासगंज ह‍िंसा पर कहा, ''दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। हमारे पास अब कड़े कानून हैं। अब अपराधी यूपी छोड़ दें, तो ही बेहतर होगा। जिन लोगों ने इस घटना की साज‍िश रची है उनको कतई नहीं बख्शा जाएगा। कुछ लोग आलू सड़क पर फेंक रहे हैं, किसान इसमें शामिल नहीं हैं। आलू फेंकने वाले साजिशकर्ताओं की पहचान कर ली गई है। इसी तरह कासगंज ह‍िंसा के दोष‍ी भी बच नहीं पाएंगे। उनके ख‍िलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(आगे की स्लाइड्स में देख‍िए कार्यक्रम की फोटोज)

-डिप्टी सीएम द‍िनेश शर्मा रविवार को कानपुर में आयोज‍ित यूपी योग महोत्सव 2018 के अवसर पर मुख्य अत‍िथ‍ि के रूप में पहुंचे थे। ये दो द‍िवसीय श‍िव‍िर कानपुर मंडल योग एसोसिएशन द्वारा ग्रीन पार्क में आयोज‍ित की गई थी। कार्यक्रम में 18 मंडल से आए योग में माहिर बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी। ज‍िसकी उन्होंने सराहना की।

नकल व‍िहीन कराई जाएगी यूपी बोर्ड परीक्षा
-कार्यक्रम को संबोध‍ित करते हुए दिनेश शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी भरे लफ्जों में कहा, इस बार की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परिक्षाएं नकल विहीन कराई जाएगी। जिस भी स्कूल में नकल होने की शिकायत मिलेगी, उस स्कूल पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उनकी कोई सिफारिश नहीं सुनी जाएगी।