कानपुर

--Advertisement--

पति ने फोन कर कहा- तुम मोटी हो मुझे पसंद नहीं, फिर हुआ किया यह

रविवार को CM योगी सौभाग्य योजना का शुभारंभ करने के लिए उन्नाव पहुंचे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 01:39 PM IST
पीड़िता का शौहर सऊदी अरब में रहता है। पीड़िता का शौहर सऊदी अरब में रहता है।

उन्नाव. जिले के भगवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के ओसियां गांव की तीन तलाक पीड़ित एक महिला को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नहीं मिलने दिया गया। महिला पुलिसकर्मियों के सामने सीएम योगी से मिलने की जिद करती रही लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया। रविवार को योगी आदित्यनाथ भारत सरकार की महत्वकांक्षी "सौभाग्य" घर बिजली की योजना का शुभारंभ करने के लिए यहां पहुंचे थे।

-सौभाग्य योजना के शुभारंभ में सैकड़ों लोग जनसभा में पहुंचे। वहीं, बीजेपी सरकार द्वारा उठाये तीन तलाक के मसले में भगवंतनगर की एक पीड़िता सीएम योगी से मिलने आयी थी। जिसे सीएम से नहीं मिलने दिया गया।
-तीन तलाक की पीड़िता ने कहा- "उसके सास-ससुर ने उसे घर से निकल दिया है क्योंकि उसके शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया है। पीड़िता सीएम योगी से न्याय मांगने के लिए यहां मिलने आयी थी।" लेेकिन कुछ पुलिसकर्मी और बीजेपी वर्कर्स ने उसे मिवॉलने नहीं दिया।
-महिला बीजेपी का झंड़ा लेकर खड़े कार्यकर्ताओं से मदद की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने उनकी कोई बात नहीं सुनी।
-पीड़िता ने बताया- सास-ससुर ने मेरे शौहर के कहने पर घर से निकाल दिया। शौहर कहता है मोटी हो, मुझे पसंद नहीं है। तुम्हारे बच्चे नहीं हैं और तुम बांझ हो।

केन्द्रीय मंत्री भी थे मौजूद


-जहां मुख्यमंत्री योगी ने इस योजना से जुड़े करीब 30 लाभार्थियों को बिजली के मुफ्त कनेक्शन के प्रमाणपत्र दे कर मंच से समानित किया। वहीं, शुभारंभ में पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह ने 2019 से पहले 24 घंटे बिजली देने का वादा करते हुए कहा- "हम गांव में नदी के किनारे हर घर तक, हर गरीब के घर तक 2019 तक बिजली पहुंचाएंगे।

पीड़िता सीएम योगी से मिलने के लिए पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने गुहार लगाती रही। पीड़िता सीएम योगी से मिलने के लिए पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने गुहार लगाती रही।
पीड़िता के सास- ससुर ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है। पीड़िता के सास- ससुर ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है।
X
पीड़िता का शौहर सऊदी अरब में रहता है।पीड़िता का शौहर सऊदी अरब में रहता है।
पीड़िता सीएम योगी से मिलने के लिए पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने गुहार लगाती रही।पीड़िता सीएम योगी से मिलने के लिए पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने गुहार लगाती रही।
पीड़िता के सास- ससुर ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है।पीड़िता के सास- ससुर ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है।
Click to listen..