--Advertisement--

डांसर बनी सगे भाईयों की लड़ाई की वजह, बड़े भाई ने मार दी छोटे को गोली

बार-बालाओं पर पैसे लूटाने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। गुस्साए बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी।

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 11:33 AM IST
26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया।

कानपुर. यहां के सचेंडी थाना क्षेत्र में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया। इस दौरान इलाके के पूर्व प्रधान ने बार-बालाओं पर 60 हजार रुपए लूटा दिए। इस बात से नाराज प्रधान के बड़े भाई ने उसे समाझाना चाहा तो दोनों का विवाद हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद ग्रामिणों नो दोनों को शांत कराया। लेकिन शनिवार सुबह पैसे की बर्बादी को लेकर दोनों भाइयों में फिर विवाद हो गया। वहीं, गुस्साए बड़े भाई ने प्रधान को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। गोली लगने से पर्व प्रधान घायल हो गया, जिसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- यहां के भैरमपुर में रहने वाले पूर्व प्रधान विनय यादव, पत्नी नीलम, बेटे दिव्यांस और बेटी सुभी के साथ रहते है।
- बताया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर वर्तमान प्रधान शिखा तिवारी के पति श्याम तिवारी ने इलाके में रामलीला का आयोजन कराया था।
- इस दौरान कार्यक्रम में अश्लील डांस भी हो रहा था। जिसे देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।
- वहीं, इलाके का पूर्व प्रधान विनय यादव डांस के दौरान बार-बालाओ पर रुपए लूटाने शुरू कर दिए। जिसमें उसने डांसरो पर लगभग 60 हजार रुपए लूटा दिया।
- जब छोटे भाई द्वारा रुपए लूटाने की खबर बड़े भाई विजय यादव को लगी तो वह मौके पर जाकर इसका विरोध करने लगा। इस दौरान दोनों भाई मंच के पास ही आपस में भिड़ गए, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों शांत कराया।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए भाई ने क्यों मार दी गोली...

गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

- वहीं, शनिवार सुबह पैसे लूटाने की बात को लेकर दोनों भाई फिर से लड़ गए। विवाद इतना बढ़ा गया की विजय ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल ली।

 

- बंदूक को लेकर दोनों भाइयो में छीना-झपटी होने लगी। छीना-झपटी के दौरान बन्दूक से फायर हो गया और गोली विनय के कंधे में जा लगी। जिसके बाद वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया।

 

- छोटे भाई को घायल अवस्था में देखकर विजय ने त्तकाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

 

- बता दें, वर्तमान प्रधान पति श्याम तिवारी ने रामलीला के आयोजन और साउंड बजाने की प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली थी। वहीं, स्थानीय पुलिस को भी इस कार्यक्रम की जानकारी थी लेकिन उन्होंने इस कार्यक्रम को रोकना मुनासिब नहीं समझा।  

 

 

क्या कहती है पुलिस...

बार-बालाओं पर पैसे लूटाने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। बार-बालाओं पर पैसे लूटाने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया।

- एसपी ग्रामीण जेपी सिंह का कहना है, "मामला सज्ञान में आया है। लेकिन उनके परिवार की तरफ से कोई शिकायत नही आई है। वहीं, रामलीला के कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं थी, यदि बिना अनुमति के यह कार्यक्रम हुआ है तो वह पलूशन बोर्ड देखेगा। फिलहाल घटना की जांच कराई जा रही है।"

X
26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया।26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया।
गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
बार-बालाओं पर पैसे लूटाने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया।बार-बालाओं पर पैसे लूटाने के लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..