--Advertisement--

हैवान पिता ने पहले बेटी के किए टुकड़े, फिर लाश के साथ की ऐसी दरिंदगी

पिता ने अपनी 16 साल की बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 02:58 PM IST
बेटी की हत्या के बाद पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई। बेटी की हत्या के बाद पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई।

उन्नाव. यहां गुरुवार को माखी क्षेत्र में पुलिस ने एक किडनैपिंग केस को सॉल्व करते हुए दिलदहला देने वाले हॉरर किलिंग के मामले का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, ढाई महीने पहले पिता ने अपनी 16 साल की बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगा दिया। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए एक झूठी कहानी भी सुनाई। खेत में गाड़ दी बेटी की लाश...

बता दें कि जिले के माखी थाना क्षेत्र के हिमाचल खेड़ा गांव का रहने वाले एक व्यक्ति ने ढाई महीने पहले अपनी 16 साल की बेटी की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी थी। वो अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से काफी नाराज चल रहा था। हत्या के बाद पिता ने अपनी बेटी के शव को ठिकाने लगाने के लिए खेत में गाड़ दिया।

फिर किए कई टुकड़े

लेकिन, जब पिता को पकड़े जाने का डर सताने लगा तो उसने शव को बाहर निकाला और उसे कई हिस्सों में काट दिया। इसके बाद पिता ने सिर को घर के आंगन में गांड़ दिया, जबकि धड़ को ले जाकर खेत में गाड़ दिया और शव को डिस्पोज करने के लिए नमक भी डाल दिया।

पुलिस को ऐसे किया गुमराह

इसके बाद आरोपी पिता ने थाने पहुंचकर बेटी के लापता होने के शिकायत दी। उसने पुलिस को बताया कि गांव का ही एक लड़का (बउवा) उसकी बेटी को भगा ले गया है। फिर पुलिस ने जांच शुरू की और राजस्थान में काम कर रहे बउवा को बुला लिया और पूछताछ करने लगी। इसके अलावा पुलिस जब पूछताछ के लिए पिता को बुलाती तो वो कोई बहाना कर हाजिर होने से इंकार कर देता।

पुलिस को हुआ शक

इसके बाद पुलिस को लड़की के पिता पर शक हुआ। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ कि तो पिता ने सारा गुनाह कबूल कर लिया। फिर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घर और खेत में खुदाई करके लड़की के अवशेष निकाले और लड़की का मोबाइल भी बरामद किया।

'आरोपी को किया गिरफ्तार'

सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक, ढाई महीने पहले व्यक्ति ने अपनी बेटी की किसी लड़के के साथ भाग जाने की शिकायत दी थी। जांच में पाया गया कि पिता ने ही अपनी 16 साल की बेटी की हत्या कर दी और शव को डिस्पोज करने के लिए नमक डालकर उसे जमीन में गाड़ दिया। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और बउवा को छोड़ दिया गया है।

पिता ने जहरीला पदार्थ खिलाकर बेटी की हत्या कर दी। पिता ने जहरीला पदार्थ खिलाकर बेटी की हत्या कर दी।
शव को ठिकाने लगाने के लिए पिता ने नमक डालकर शव को जमीन में गाड़ दिया। शव को ठिकाने लगाने के लिए पिता ने नमक डालकर शव को जमीन में गाड़ दिया।
पुलिस ने खुदाई कर लड़की के अवशेष निकाले और मोबाइल बरामद किया। पुलिस ने खुदाई कर लड़की के अवशेष निकाले और मोबाइल बरामद किया।
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
X
बेटी की हत्या के बाद पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई।बेटी की हत्या के बाद पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई।
पिता ने जहरीला पदार्थ खिलाकर बेटी की हत्या कर दी।पिता ने जहरीला पदार्थ खिलाकर बेटी की हत्या कर दी।
शव को ठिकाने लगाने के लिए पिता ने नमक डालकर शव को जमीन में गाड़ दिया।शव को ठिकाने लगाने के लिए पिता ने नमक डालकर शव को जमीन में गाड़ दिया।
पुलिस ने खुदाई कर लड़की के अवशेष निकाले और मोबाइल बरामद किया।पुलिस ने खुदाई कर लड़की के अवशेष निकाले और मोबाइल बरामद किया।
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..