--Advertisement--

आंख पर पट्टी-मुंह में कपड़ा डाले लड़की की म‍िली लाश, भाई ने बताई ये बात

कन्नौज. बीटीसी छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। लड़की श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 08:34 PM IST
गंभीर हालत में सरसों के खेत में पड़ी थी लड़की। गंभीर हालत में सरसों के खेत में पड़ी थी लड़की।

कन्नौज. यहां मंगलवार को एक बीटीसी छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। पर‍िजनों का आरोप है क‍ि लड़की श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी। इसी बीच घात लगाए बदमाशों ने उसे क‍िडनैप कर ल‍िया। फ‍िर खेत में ले जाकर गैंगरेप क‍िया और जबरदस्ती उसे जहर ख‍िला द‍िया, ज‍िससे उसकी मौत हो गई। उसकी हालत देख पर‍िजनों के होश उड़ गए। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-घटना यूपी के कन्नौज ज‍िले के दलसिंहपुर बल्देव नगला गांव की है। मृतका संध्या यादव (19) बीटीसी की स्टूडेंट थी।

-मृतका के भाई ने बताया, सोमवार को वह गांव के श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी। इस दौरान कुछ युवकों ने उसे क‍िडनैप कर ल‍िया।

-देर रात तक जब घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। मंद‍िर की तरफ गए तो सरसों के खेत में क‍िसी के कराहने की आवाज सुनाई दी।

-मौके पर पहुंचे तो उसके पैर बंधे हुए थे। इसके अलावा आंख पर पट्टी बंधी हुई थी और मुंह में कपड़े ठूंसे हुए थे। वो कुछ बोल नहीं पा रही थी।

-गंभीर हालत में उसे हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोष‍ित कर द‍िया। उसकी हत्या गैंगरेप के बाद जहर देकर की गई है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एएसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने बताया, संध्या यादव (19) नाम की लड़की को गंभीर हालत में हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था। कोई जहरीला पदार्थ खाने से उसकी मौत हुई है। जहर उसने खुद खाया या ख‍िलाया गया है, उसकी मृत्यु के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

-मृतका अनमैर‍िड थी। 100 शैय्या हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था। जांच र‍िपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों की जानकारी हो पाएगी। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी, लेक‍िन देर रात घर नहीं लौटी। श‍िव मंद‍िर में पूजा करने गई थी, लेक‍िन देर रात घर नहीं लौटी।
घटना के बाद पर‍िजनों में कोहराम। घटना के बाद पर‍िजनों में कोहराम।
वो जगह, जहां वारदात हुई। वो जगह, जहां वारदात हुई।