Hindi News »Uttar Pradesh News »Kanpur News» Girl Threatens To Kill By Man In Kanpur

पागल सिरफिरा और लड़की की दहशतभरी कहानी

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 02:13 PM IST

धमकी के बाद से पूरा परिवार दहशत में आ गया और मामले की शिकायत पुलिस से की।
    • युवक ने दी नाबिलिग युवती को जान से मारने की धमकी।

      कानपुर. यहां एकतरफा प्यार में पागल सर फिरे आशिक ने एक नाबालिग युवती को जान से मारने की धमकी दे डाली। युवक ने धमकी देते हुए कहा कि सोमवार रात 9 बजे तक यदि तुमने शादी नहीं की तो पूरे परिवार को गोली मार दूंगा। वहीं, धमकी के बाद से पूरा परिवार दहशत में आ गया और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

      - मामला यहां के बर्रा थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी रामकुमार (काल्पनिक नाम) पेंटिंग का काम करते है। रामकुमार के 5 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटी और 3 बेटे हैं। पत्नी की 8 साल पहले बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है।
      - छोटी बेटी पीड़िता नेहा (14) (काल्पनिक नाम) ने बताया कि इलाके का रहने वाला सुशील उसे एकतरफा प्यार करता है और आए दिन छेड़छाड़ करता है। उसकी की वजह से घर से निकलना मुश्किल हो गया है।
      - सुशील की जागे नामक दबंग से दोस्ती है, जागे अपराधिक प्रवत्ति का है। सुशील लगातार शादी करने का दबाव बना रहा है और कहता है कि यदि तुमने शादी नहीं की तो पूरे परिवार को गोली मार दूंगा।
      - साथ ही, सुशील और उसके दोस्त घर के बाहर रात के वक्त गलियां देते है और अश्लील बातें भी करते हैं।
      - वहीं, दिन में पिता काम पर चले जाते हैं और घर पर कोई नहीं रहता है। पूरे दिन हम भाई-बहन घर का गेट बंद करके दहशत में रहते हैं।

      पिता ने की पुलिस से शिकायत
      - पीड़िता ने बताया कि सोमवार को सुशील और जागे घर पर आए और कहने लगे कि आज रात 9 बजे तक मैं तुमसे शादी कर लूंगा। यदि शादी नहीं हुई तो पूरे परिवार को गोली मारकर खत्म कर दूंगा। धमकी देने के बाद वह लोग भाग गए।
      - वहां, पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी ने जब पूरी आपबीती सुनाई तो मैंने इसकी शिकायत डायल 100 पर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्क में बैठे दबंग जागे को दौड़ा कर पकड़ लिया। पुलिस को लिखित तहरीर दे दी है।

      क्या कहती है पुलिस?

      - बर्रा सीओ भास्कर मिश्रा के मुताबिक, "नाबालिग से छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला आया है। इस सम्बन्ध में पीड़िता की तहरीर पर विधिक कार्यवाई की जा रही है। आरोपी के साथी जागे को हिरासत में ले लिया गया है जबकि सुशील की तलाश की जा रही है।"

    • पागल सिरफिरा और लड़की की दहशतभरी कहानी
      +2और स्लाइड देखें
      आरोपी युवक पीड़िता से एकतरफा प्यार करता है और शादी करना चाहता है।
    • पागल सिरफिरा और लड़की की दहशतभरी कहानी
      +2और स्लाइड देखें
      पुलिस ने सुशील के साथी जागे को गिरफ्तार कर लिया।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Girl Threatens To Kill By Man In Kanpur
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From Kanpur

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×