--Advertisement--

पार्टी से लौट रहे थे रईसजादे; चेकिंग के डर से भगाई कार,टक्कर में एक की मौत

कार सवार दोनों रईसजादे नशे में धुत होकर बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 10:10 AM IST
नशे में धुत रईसजादे बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे थे। नशे में धुत रईसजादे बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे थे।

कानपुर. नशे में धुत कार सवार रईसजादों ने दो लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई, जबकि एक गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट है। पुलिस ने आस-पास मिले सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। इसके साथ कार मालिक के बेटे से पूछताछ की जा रही है।

-बता दें कि नशे में धुत होकर दो रईसजादे कार में सवार होकर बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। वरुण लोहा कारोबारी का बेटा है। कार भी वरुण की थी। उस कार को उसका दोस्त ईशान चला रहा था। दोनों बर्थडे पार्टी से लौटने के बाद नशे में थे।


चेकिंग के डर से भगा रहे थे कार
-रोड पर चल रही चेकिंग के डर से वरुण के दोस्त ईशान ने तेज रफ्तार में गाड़ी को एडीजी ऑफिस की तरफ मोड दी। गाड़ी जैसे ही एक बेकरी के पास पहुंची, तब उसने दो सिक्योरिटी गॉर्ड को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में सिक्योरिटी गॉर्ड रवि सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि इस टक्कर में रामकिशोर गंभीर रुप से घायल हो गया।

- पुलिस ने कार में सवार लोहा कारोबारी के बेटे को हिरासत में ले लिया। वही, गाड़ी चला रहा उसका दोस्त मौके से फरार है। - पुलिस पूछताछ में कार मालिक के बेटे वरुण ने बताया, "अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हादसा हुआ। सीओ अजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चला रहे ईशान की तलाश की जा रही है। वहीं, घायल गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चेकिंग के डर से उन्होंने गाड़ी को भगाया। आगे जाने के बाद उसने बेकरी के पास टक्कर मार दी। चेकिंग के डर से उन्होंने गाड़ी को भगाया। आगे जाने के बाद उसने बेकरी के पास टक्कर मार दी।
पुलिस ने कारोबारी के बेटे वरुण को पकड़ लिया है। वहीं, कार चला रहा उसका दोस्त फरार है। पुलिस ने कारोबारी के बेटे वरुण को पकड़ लिया है। वहीं, कार चला रहा उसका दोस्त फरार है।
X
नशे में धुत रईसजादे बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे थे।नशे में धुत रईसजादे बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे थे।
चेकिंग के डर से उन्होंने गाड़ी को भगाया। आगे जाने के बाद उसने बेकरी के पास टक्कर मार दी।चेकिंग के डर से उन्होंने गाड़ी को भगाया। आगे जाने के बाद उसने बेकरी के पास टक्कर मार दी।
पुलिस ने कारोबारी के बेटे वरुण को पकड़ लिया है। वहीं, कार चला रहा उसका दोस्त फरार है।पुलिस ने कारोबारी के बेटे वरुण को पकड़ लिया है। वहीं, कार चला रहा उसका दोस्त फरार है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..