Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Fighting Between BJP And Congress Workers In Kanpur

होली के दिन GIRLS पर रंगभरे गुब्बारे फेंकने पर 2 दिन बाद ऐसा मचा बवाल

उत्तरप्रदेश के कानपुर में लड़कियों पर रंगभरे गुब्बारे फेंकने पर भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता

sumit sharma | Last Modified - Mar 05, 2018, 11:12 AM IST

    कानपुर(यूपी)। रविवार देर रात यहां का गोविन्द नगर थाना युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। बीजेपी के लगभग 500 कार्यकर्ताओं ने थाने में घुस कर जयश्री राम के नारे लगाते हुए एक कांग्रेस कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा। यह सब बीजेपी विधायक की मौजूदगी में चलता रहा। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसका विरोध किया, तो पुलिस ने उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला होली के दिन लड़कियों पर रंगभरे गुब्बारे फेंके जाने से जुड़ा है।

    यह है मामला...
    लेबर कालोनी में रहने वाले हरप्रीत सिंह बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी के समर्थक हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार को हरप्रीत के बेटे स्पर्श ने लड़कियों पर रंग भरे गुब्बारे फेंके थे। उसकी इस हरकत का कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय कपूर के समर्थक परविंदर ने विरोध किया था। रविवार रात को परविंदर पर स्पर्श ने भद्दे कमेंट्स कर दिए। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से कार्यकर्ता जुट गए और मारपीट शुरू हो गई।


    मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। इसके बाद किदवाई विधानसभा से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी भी थाने पहुच गए। विधायक को देखकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके साथ ही भाजपाइयों ने परविंदर को खींचकर पीटना शुरू कर दिया।

    उधर, सीओ गोविन्द नगर सैफुद्दीन के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: holi ke din GIRLS par rngabhare gaubbaare fenkne par 2 din baad aisaa mchaa bvaal
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Kanpur

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×