--Advertisement--

GIRLS पर रंगभरे गुब्बारे फेंकने पर बवाल, देखिए वीडियो किस हरकत पर उतरे भाजपाई-कांग्रेसी

उत्तरप्रदेश के कानपुर में लड़कियों पर रंगभरे गुब्बारे फेंकने पर भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 10:40 AM IST
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदे

कानपुर(यूपी)। रविवार देर रात यहां का गोविन्द नगर थाना युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। बीजेपी के लगभग 500 कार्यकर्ताओं ने थाने में घुस कर जयश्री राम के नारे लगाते हुए एक कांग्रेस कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा। यह सब बीजेपी विधायक की मौजूदगी में चलता रहा। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसका विरोध किया, तो पुलिस ने उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला होली के दिन लड़कियों पर रंगभरे गुब्बारे फेंके जाने से जुड़ा है।

यह है मामला...
लेबर कालोनी में रहने वाले हरप्रीत सिंह बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी के समर्थक हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार को हरप्रीत के बेटे स्पर्श ने लड़कियों पर रंग भरे गुब्बारे फेंके थे। उसकी इस हरकत का कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय कपूर के समर्थक परविंदर ने विरोध किया था। रविवार रात को परविंदर पर स्पर्श ने भद्दे कमेंट्स कर दिए। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से कार्यकर्ता जुट गए और मारपीट शुरू हो गई।


मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। इसके बाद किदवाई विधानसभा से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी भी थाने पहुच गए। विधायक को देखकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके साथ ही भाजपाइयों ने परविंदर को खींचकर पीटना शुरू कर दिया।

उधर, सीओ गोविन्द नगर सैफुद्दीन के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है