--Advertisement--

B'Day सेलिब्रेट करने हॉस्टल पहुंचा, फि‍र लड़की के साथ किया ये काम

कानपुर (यूपी). आईआईटी कानपुर की एक छात्रा ने एयरफोर्स कर्मी अपने फ्रेंड पर रेप का आरोप लगाया है।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 03:05 PM IST

कानपुर (यूपी). आईआईटी कानपुर की एक छात्रा ने एयरफोर्स कर्मी अपने फ्रेंड पर रेप का आरोप लगाया है। पीएचडी कर रही छात्रा ने फ्रेंड के खि‍लाफ कल्यानपुर थाने में रिपोर्ट लिखवाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर छात्रा बयान और मेडि‍कल करा लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

बर्थडे पर हॉस्टल में आया था लड़का...

- आईआईटी से पीएचडी कर रही छात्रा हॉस्टल में रहती में रहती है।
- फरवरी 2017 में छात्रा की फ्रेंडशिप फेसबुक के जरिए शीतांशु नाम के लड़के से हुई थी।
- शीतांशु एयरफोर्स में एयर मैन के पद पर तैनात है।
- फेसबुक पर हुई फ्रेंडशि‍प के बाद दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करने लगे। इसके बाद शीतांशु कानपुर आकर छात्रा से मिलने-जुलने लगा।

- छात्रा ने बताया, ''5 जनवरी को मेरा बर्थ डे था, शीतांशु मुझसे मिलने के लिए हॉस्टल आया। उसने मुझे नशीला पदार्थ खिलाकर मेरा रेप कर दिया। जब मैंने उससे शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया।''
- छात्रा के मुताबिक, वह शीतांशु के दीदी और जीजा से भी मिल चुकी है। वह पहले शादी के लिए राजी थे, लेकिन बाद में उन्होंने भी इनकार कर दिया।
- छात्रा ने कल्यानपुर थाने में शीतांशु पर रेप का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। छात्रा ने आरोपी के दीदी और जीजा पर भी साजिश का आरोप लगाया है।

- एसपी वेस्ट गौरव ग्रोवर ने बताया, छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। जांच के बाद दोषि‍यों को अरेस्ट किया जाएगा।
- वहीं, इस मामले में आईआईटी प्रशासन की तरफ से किसी का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

पीड़ि‍ता ने आरोपी लड़के और उसके दीदी-जीजा के खि‍लाफ दी तहरीर। - सिम्बॉलिक इमेज। पीड़ि‍ता ने आरोपी लड़के और उसके दीदी-जीजा के खि‍लाफ दी तहरीर। - सिम्बॉलिक इमेज।