--Advertisement--

कार से उतरते ही मह‍िला पर बदमाशों ने ताना प‍िस्टल, फ‍िर हुआ ये सब

कानपुर. कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी से बदमाशों ने द‍िनदहाड़े फ‍िल्मी अंदाज में लूट की घटना को अंजाम द‍िया।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 05:16 PM IST

कानपुर. कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी से शन‍िवार को बदमाशों ने द‍िनदहाड़े फ‍िल्मी अंदाज में लूट की घटना को अंजाम द‍िया। महिला जैसे ही कार की ड्राइविंग सीट से उतरी, बाइक सवार लुटेरों ने महिला के कनपटी पर प‍िस्टल लगा दिया। इसके बाद उसके शरीर से एक-एक गहने उतरवाकर फरार हो गए। लूट की सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और आसपास में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

आगे की स्लाइड्स में इन्फो के जर‍िये पढ़‍िए पूरी घटना के बारे में...

ये है पूरा मामला

-एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक, लूट की घटना संज्ञान में आई है, लेकिन अभी पीड़‍िता की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। इसके साथ ही वहां आसपास लगे सीसीटीवी से अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है।

-घटना कानपुर के नजीराबाद थानाक्षेत्र के लाजपत नगर की है। यहां के रहने वाली अंकिता द्विवेदी की शादी 11 महीने पहले कल्यानपुर आवास विकास में रहने वाले प्रवीन से हुई थी।

-प्रवीन दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और दिल्ली में रहते हैं। शनिवार को अंकिता द्विवेदी कार से अपने मायके आई थी। जैसे ही वह कार की ड्राइविंग सीट से उतरी, बाइक सवार लूटेरों ने उन्हें घेर लिया।

-पीड़‍ित अंकिता ने कहा, ''जैसे ही मैंने शोर मचाया तो लूटेरों ने कहा, चिल्लाया तो उड़ा देंगे। फ‍िर लूटपाट करने के बाद फरार हो गए। एक लुटेरे ने हेलमेट, जबक‍ि दूसरे ने मुंह पर रुमाल बांध रखी थी।''