--Advertisement--

आधी रात ऐसा कर चर्चा में है ये लेडी IPS, कभी सोशल मीडिया पर हुई थी ट्रोल

27 दिसंबर को एसपी पुष्पांजलि देवी का गरीबों को कंबल बांटते का वीडियो वायरल हो रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 01:59 PM IST

उन्नाव. अपने तेज तर्रार एक्शन और मधुर स्वभाव के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने वाली यहां की एसपी पुष्पांजलि देवी इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बता दें कि जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये लेडी IPS सड़क किनारे सो रहे गरीबों को कंबल बांट रही है। इतना ही नहीं ये IPS खुद ही अपने हाथों से उन्हें कंबल ओढ़ा भी रही है। आधी रात ठंड में ठिठुरते लोगों को बांटे कंबल...

जब DainikBhaskar.com की टीम ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि ये वीडियो बीते 27 दिसंबर की रात का है। बता दें कि आधी रात को एसपी पुष्पांजलि देवी अचानक जिले के हनुमान मंदिर के पास, रेलवे स्टेशन के सामने और बस अड्डे के पास पहुंचकर गरीबों को कंबल बांटने निकली थीं। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद से जिले के लोग उनकी वाहवाही कर रहे हैं।

हमेशा चर्चाओं में रहती है ये लेडी IPS

इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ये लेडी ऑफिसर चर्चाओं में रही है। कभी साथी पुलिसवालों को चेतावनी देकर तो कभी हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश देकर तो कभी छात्राओं को मनचलों से निपटने के टिप्स देकर ये IPS हमेशा सुर्खियां बटोर लेती है।