--Advertisement--

पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, घर पहुंची तो मिला एक और धोखा

महिला ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने चार दिन तक उसे अपने पास रखा।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 05:54 PM IST

औरैया. यहां के अजीतमल क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति के दोस्तों पर गैंगरेप करने और ससुरालवालों पर पैसे लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। चार दिन तक रखा अपने पास...

महिला ने आरोप लगाया कि पति के दोस्तों ने पहले उसके साथ गैंगरेप किया फिर चार दिन तक अपने पास रखा। इसके बाद पीड़िता ने जब ससुरालवालों को पूरी घटना के बारे में बताया तो उन लोगों ने आरोपियों से पैसे लेकर मामले को दबाने की कोशिश की।

जांच कर रही है पुलिस

वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर महिला के पति जितेन्द्र कुमार, सास-ससुर, देवर समेत गैंगरेप करने वाले 2 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि, कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने से परहेज कर रहा है।

'परेशान करते थे ससुरालवाले'

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी दिबियापुर के सौंथडेरी के रहने वाले जितेंद्र कुमार के साथ हुई थी। ससुरालवालों ने दहेज में जो भी डिमांड की थी, उसे पूरा भी किया, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुरालवाले और दहेज की मांग करने लगे। इंकार करने पर रोज मारपीट भी करते थे। महिला ने बताया कि उसके पति को शराब और जुए की लत है। वो हमेशा नशे में ही रहता है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए पीड़िता ने कैसे अपना दर्द बयां किया और पूरे मामले की जानकारी दी।