--Advertisement--

जब जींस-टीशर्ट में यहां पहुंची ये IPS, बोली- 'दारोगा जी, वर्दी तो ठीक से पहनो'

IPS योनिया सिंह की दारोगा से बात करती हुई ये फोटो इस साल बहुत वायरल हुई थी।

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 10:00 PM IST
बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं। बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं।

कानपुर. योगी सरकार ने मई 2017 में आईपीएस सोनिया सिंह का ट्रांसफर कानपुर कर दिया था। जब उन्होंने चार्ज संभाला तो पहले ही दिन एसएसपी ने शहर के कुछ इलाकों में गश्त किया था, इस दौरान एक दारोगा की ड्रेस देखकर वे बोली थीं- "दारोगा जी, ड्रेस तो ठीक से पहना करो।" DainikBhaskar.com ये खबर आपको ईयर एंडर के तहत इसलिए बता रहा है, क्योंकि इस IPS की दरोगा से बात करती हुई ये फोटो बहुत वायरल हुई थी।

जींस-टीशर्ट पहनकर किया गश्त
- ज्वाइन करने के बाद बाद सोनिया सिंह ने शहर के मिजाज को समझने की कोशिश की। जींस-टीशर्ट पहनकर वे शहर के कैंट और काकादेव क्षेत्र में निकली थीं।
- उन्होंने वहां के लोगों से कहा था, "सफेदपोश हो या वर्दी वाला, किसी की गुंडागर्दी हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। पीड़ित की एफआईआर दर्ज होगी और उसे न्याय भी मिलेगा।"
- इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं। छेड़छाड़ के कई मामले सामने आने के बाद उन्होंने मजनुओं के खिलाफ अभियान छेड़ा था।

कौन हैं सोनिया सिंह?
- सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं। 2012 में वो यूपी आईं।
- वो बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं।

आईपीएस सोनिया सिंह मई 2017 में कमान संभालने के बाद शाम को गश्त पर निकलीं और एक दारोगा से बोलीं कि दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो। आईपीएस सोनिया सिंह मई 2017 में कमान संभालने के बाद शाम को गश्त पर निकलीं और एक दारोगा से बोलीं कि दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो।
आईपीएस सोनिया सिंह जींस-टीशर्ट पहनकर थाने पहुंचीं और वहां से पैदल ही शहर की सड़कों पर गश्त शुरू कर दिया। आईपीएस सोनिया सिंह जींस-टीशर्ट पहनकर थाने पहुंचीं और वहां से पैदल ही शहर की सड़कों पर गश्त शुरू कर दिया।
इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं। इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं।
सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं। सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं।
X
बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं।बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं।
आईपीएस सोनिया सिंह मई 2017 में कमान संभालने के बाद शाम को गश्त पर निकलीं और एक दारोगा से बोलीं कि दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो।आईपीएस सोनिया सिंह मई 2017 में कमान संभालने के बाद शाम को गश्त पर निकलीं और एक दारोगा से बोलीं कि दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो।
आईपीएस सोनिया सिंह जींस-टीशर्ट पहनकर थाने पहुंचीं और वहां से पैदल ही शहर की सड़कों पर गश्त शुरू कर दिया।आईपीएस सोनिया सिंह जींस-टीशर्ट पहनकर थाने पहुंचीं और वहां से पैदल ही शहर की सड़कों पर गश्त शुरू कर दिया।
इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं।इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं।
सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं।सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..