--Advertisement--

लड़के को मिली प्यार की ये सजा, लड़की के पिता ने किया कुछ ऐसा

मृतक युवक का एक युवती से अफेयर था। लेकिन युवती के परिजनों को इस रिश्ते से एतराज था।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 12:15 PM IST
मृतक जाहिर अब्बास (31)। (फाइल) मृतक जाहिर अब्बास (31)। (फाइल)

कानपुर. यहां रविवार देर रात एक युवक की उसकी प्रेमिका के पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का एक युवती से अफेयर था। लेकिन युवती के परिजनों को इस रिश्ते से एतराज था। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि 8 साल पहले मृतक के बड़े भाई की इसी तरह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शादी समारोह में जा रहा था युवक...

- कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले मृतक जाहिर अब्बास (31) पुत्र माजिद अब्बास एमआर का काम करते थे।
- बताया जा रहा है कि जाहिर अब्बास बीते रविवार को एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। जहां रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

आगे पढ़िए सीसीटीवी में हुई आरोपी की पहचान ...

- पुलिस को छानबीन में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है। जिसमें दिख रहा है की लड़की के पिता महरूफ ने जाहिर अब्बास, सलीम और बंटी को एक माडल शॉप में शराब पिलाई।
- इसके बाद लौटते वक्त युवती के पिता महरूफ ने जहीर को अपनी स्कूटी पर बैठा लिया था। फिर रास्ते में साजिश के तहत युवती के पिता और दो लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

- पुलिस ने इस मामले में सलीम और बंटी को हिरासत में लिया है। वहीं, पुलिस मृतक के परिजनों की तहरीर का भी इंतजार कर रही है।

- जानकारी के मुताबिक, जाहिर का युवती से बीते दो साल से प्रेम सम्बन्ध थे। जिसकी जानकारी लड़की के परिजनों के आलावा जाहिर के परिजनों को भी थी। साथ ही, मृतक की पत्नी सलमा को इस रिश्ते से एतराज रहता था इसलिए वह उसे छोड़कर अपने मायके आजमगढ़ में रहती थी।

 

 

पिछले 3 दिनों में 6 लोगों की हुई हत्या...


- 19 जनवरी को कल्यानपुर थाना के रतनपुर में दीपक मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी गई।
- 19 जनवरी को कल्यानपुर थाना क्षेत्र बारासिरोही में तीन बदमाशों ने घर के घुसकर एलआईसी एजेंट की पत्नी राधा को गोली मार कर हत्या कर दी थी।
- 20 जनवरी को बिल्ल्होर में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी।
- 20 जनवरी को पडोसी दम्पति ने रचना नाम की महिला की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में छिपाकर ठिकाने लगाने का प्रयास किया था।
- 21-जनवरी को ग्वालटोली थाना क्षेत्र में अधिवक्ता सुनील शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई।
- 21-जनवरी को देर रात जाहिर अब्बास की अज्ञात बदमाशो ने गोली मार कर हत्या कर दी।

 

 

आगे पढ़िए क्या कहती है पुलिस...


- सीओ कोतवाली जनार्दन दुबे के मुताबिक, "हत्या में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। युवती के पिता के अपने दो रिश्तेदार सलीम और बंटी के साथ वारदात को अंजाम देने की बात भी सामने आई है। सलीम और बंटी को हिरासत में लिया गया है जबकि माहरुफ फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।"