--Advertisement--

गुजरात-हिमाचल में जीत पर पीएम मोदी को इस तरह मिल रही बधाई

गुजरात-हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद लगे होर्डिंग्स।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 12:50 PM IST
कानपुर में चार जगह लगाई गई ऐसी होर्डिंग कानपुर में चार जगह लगाई गई ऐसी होर्डिंग

कानपुर. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी और अमित शाह के साथ कुछ ऐसे मजाकिया अंदाज में होर्डिंग लगाई कि ये शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम को 'कांग्रेस मुक्त भारत' की बधाई दी गई...

बता दें कि 18 दिसंबर की शाम गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के आए नतीजों को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष की मजाकिया अंदाज में चुटकी ली। शहर में कई जगह ऐसी होर्डिंग लगाई गईं, जिसमें पीएम मोदी को 'कांग्रेस मुक्त भारत' की बधाई दी गई।

पीएम के मसल्स पर अमित शाह

होर्डिंग में राहुल गांधी, पीएम मोदी और अमित शाह का कार्टून बना हुआ है। इसमें पीएम मोदी अपने मसल्स दिखा रहे हैं और मसल्स पर अमित शाह का चेहरा बना हुआ है। वहीं, राहुल गांधी के कार्टून के साथ 'कांग्रेस मुक्त भारत की ओर राहुल उर्फ पप्पू के बढ़ते कदम पर बधाइयां' लिखा हुआ है।'

'2017 का तोहफा'

उधर, पीएम मोदी और अमित शाह के कार्टून के साथ लिखा है- '2017 का तोहफा और कांग्रेस मुक्त भारत'

'शहर में चार जगह लगाई होर्डिंग'

वहीं, बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य संयोजक पवन गुप्ता ने बताया कि गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनाव जीतकर मोदीजी ने साबित कर दिया है की अब देश कांग्रेस मुक्त हो रहा है। इसी को लेकर हमने शहर भर में चार जगह होर्डिंग लगाई है।

होर्डिंग लगाकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'कांग्रेस मुक्त भारत' नारे। होर्डिंग लगाकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'कांग्रेस मुक्त भारत' नारे।
कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को दी गुजरात-हिमाचल में जीत की बधाई। कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को दी गुजरात-हिमाचल में जीत की बधाई।
X
कानपुर में चार जगह लगाई गई ऐसी होर्डिंगकानपुर में चार जगह लगाई गई ऐसी होर्डिंग
होर्डिंग लगाकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'कांग्रेस मुक्त भारत' नारे।होर्डिंग लगाकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'कांग्रेस मुक्त भारत' नारे।
कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को दी गुजरात-हिमाचल में जीत की बधाई।कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को दी गुजरात-हिमाचल में जीत की बधाई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..