--Advertisement--

दारोगा के पीछे कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा सिपाही और पत्नी ने बाइक में लगा दी आग

सिपाही की पत्नी ने दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 11:10 AM IST
दारोगा की पिटाई से नाराज महिला ने उसकी बाइक को आग लगा दी। दारोगा की पिटाई से नाराज महिला ने उसकी बाइक को आग लगा दी।

कानपुर. यहां के रेउना पुलिस चौकी पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने दारोगा की बुलेट में आग लगा दी और कुल्हाड़ी लेकर उसे तोड़ने लगी। ये महिला कोई और नहीं बल्कि यहां तैनात एक सिपाही की पत्नी है। दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप...

बता दें कि रविवार को सिपाही की पत्नी घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रेउना चौकी पहुंची और चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। महिला का आरोप है कि दारोगा कई सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। इसके बाद गुस्साए दारोगा ने महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी।

'दारोगा ने महिला और उसकी बेटी को पीटा'

जब सिपाही चौकी पहुंचा तो अपनी पत्नी और बेटी की पिटाई की बात सुन भड़क गया और चौकी इंचार्ज को दौड़ा लिया। किसी तरह दारोगा ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद सिपाही की पत्नी ने चौकी में खड़ी दारोगा की बाइक को आग के हवाले कर दिया और कुल्हाड़ी से तोड़फोड़ भी की।

'दारोगा ने बुलाया था'

वहीं, पुलिस चौकी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर ग्रामीण वहां जमा हो गए और इसकी सूचना थाने में दे दी। महिला ने बताया कि दरोगा ने आज उसे बुलाया था और जब वो पहुंची तो गाली गलौच करके भगाने लगा और जब विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी।

पहले भी जेल जा चुका है दारोगा

बता दें कि कि बीते कुछ साल पहले इसी दरोगा ने एक झगड़े में गोली चला दी थी, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गयी थी। मामले में दरोगा कई साल जेल में भी रहा। बाद में समझौता होने पर जेल से छूटा था।

'आरोपी दारोगा फरार'

घाटमपुर सीओ एके चतुर्वेदी के मुताबिक, महिला और चौकी इंचार्ज के बीच पहले से कोई विवाद था, लेकिन रविवार को चौकी में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। इसके बाद महिला की शिकायत पर सोमवार को शिकायत दर्ज कर ली गई है। घटना के बाद से चौकी इंचार्ज फरार है। उनसे संपर्क किया जा रहा है।

दारोगा की बाइक को महिला ने कुल्हाड़ी से तोड़ा। दारोगा की बाइक को महिला ने कुल्हाड़ी से तोड़ा।
पुलिस चौकी में कई घंटों तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा। पुलिस चौकी में कई घंटों तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा।
महिला ने दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।
घटना के बाद से आरोपी दारोगा फरार चल रहा है। घटना के बाद से आरोपी दारोगा फरार चल रहा है।
महिला के पति ने कुल्हाड़ी लेकर दोरागा को दौड़ा लिया। महिला के पति ने कुल्हाड़ी लेकर दोरागा को दौड़ा लिया।