--Advertisement--

आधी रात को बीच सड़क पर लेटी थी महिला,पास गई पुलिस तो हुआ ये खुलासा

महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 11:18 AM IST
बीच सड़क पर पुलिस को मिली महिला की डेडबॉडी। बीच सड़क पर पुलिस को मिली महिला की डेडबॉडी।

कानपुर. यहां गुरुवार देर रात गस्त के दौरान पुलिस को बीच सड़क पर एक महिला की बॉडी मिली। पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को है इस बात की आशंका...

- बिठुर थाना क्षेत्र स्थित मंधना रोड पर गुरुवार देर रात पुलिस गस्त पर निकली थी। इस दौरान पुलिस को बीच सड़क पर एक महिला दिखी।
- पुलिसकर्मियों ने पास जाकर उसे हिला डुला कर देखा, लेकिन बॉडी से कोई मूवमेंट नहीं दिखी बल्कि उसकी मौत हो चुकी थी।
- महिला ने सूट और एक स्वेटर पहन रखा था। पैरों में बिछिया थी, जिससे प्रतीत हो रहा था कि वह शादीशुदा थी।
- वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वाड का स्निफर डॉग बॉडी को सूंघते हुए आधा किलोमीटर तक गया था। जिससे पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाया गया है।
- फोरेंसिक टीम के मुताबिक, महिला की हत्या गला दबा कर की गई है। इसकी मौत हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। जिस स्थान पर महिला का शव मिला है उससे कुछ ही दूरी पर पानी के पाउच और डिस्पोजल ग्लास मिले हैं। जिन्हें कब्जे में लेकर जांच के लिए रख लिया गया है।


क्या कहती है पुलिस
- सीओ कल्यानपुर नवीन कुमार के मुताबिक, महिला का शव मिला है, उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। साथ ही, उसकी शिनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था। महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था।
X
बीच सड़क पर पुलिस को मिली महिला की डेडबॉडी।बीच सड़क पर पुलिस को मिली महिला की डेडबॉडी।
मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था।महिला शादी शुदा है और उसने सूट पहन रखा था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..