--Advertisement--

इस युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे लोग, सामने खड़ी देखती रही पुलिस

रावतपुर रेलवे स्टेशन पर एक मोबाइल चोर को पकड़ कर लोगों ने जमकर पीटा।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 09:05 PM IST

कानपुर. यहां के रावतपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक चोर को लोगों ने मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं, ये घटना जीआरपी थाने के ठीक सामने की है, लेकिन कोई पुलिसवाला इसमें दखल देने नहीं आया। दूसरे चोर को मोबाइल देते पकड़ा गया...

बता दें कि रावतपुर रेलवे स्टेशन के प्लेफॉर्म नंबर 1 पर एक चोर ने मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वो जैसे ही मोबाइल दूसरे चोर के हाथ में दे रहा था, तभी कुछ युवकों उन्हें देख लिया।

जिसे मौका मिला, उसने पीटा

इतने में दूसरा चोर मोबाइल लेकर फरार हो गया। लेकिन, गुस्साए लोगों ने पहले वाले चोर को पकड़ लिया। फिर क्या था युवकों ने चोर को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई और जिसे भी मौका मिलता, वो दो-चार हाथ जड़ देता।

प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंसा

इसके बाद कुछ लोगों ने चोर को प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन में खींचना शुरू कर दिया। वहीं, चोर जितना विरोध करता लोग उसे उतना अधिक पीटते थे। इसी खींचतान में चोर का पैर ट्रेन और प्लेफॉर्म के बीच फंस गया और उसे गंभीर रूप से चोटें आ गईं।

तमाशा देखती रही पुलिस

लेकिन जहां ये पूरा मामला चल रहा था, उसी के ठीक सामने जीआरपी की चौकी मौजूद थी, लेकिन कोई पुलिसवाला इसमें दखल देने नहीं आया और दूर से ही तमाशा देखते रहे।

चोर के कपड़े भी फाड़े

वहीं, लोगों ने पीटते-पीटते चोर के कपड़े तक फाड़ दिए। फिर जब चोर अधमरा हो गया तब पुलिसवालों की नींद टूटी और वहां पहुचकर वो चोर को अपने साथ ले गए।