--Advertisement--

इस थाने में पुलिसवाले की कुर्सी पर बैठा है कुत्ता, टेबल पर रखी रहती है बंदूक

इस लापरवाही पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा- इस मामले की जांच कराएंगे।

Dainik Bhaskar

Dec 11, 2017, 07:06 PM IST
कोतवाली के दफ्तर में आवारा कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने थाने की फाइलें और रजिस्टर रखे हुए हैं। कोतवाली के दफ्तर में आवारा कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने थाने की फाइलें और रजिस्टर रखे हुए हैं।

कन्नौज. यहां पर पुलिस लापरवाही के चार मामले हमारे कैमरे में कैद हो गए। यूपी पुलिस पर भरोसा करने वालों पर ये चार तस्वीरें हैरान कर देंगी। ये चारों तस्वीरें दो कोतवाली की हैं। इन चारों तस्वीरों में कन्नौज पुलिस की लापरवाही साफ नजर आ रही है।


पहला मामला
-कन्नौज की गुरसहयगंज कोतवाली की ये तस्वीरें है। सुबह के वक्त कोतवाली परिसर में एक बंदूक टेबल पर रखी है। इस बंदूक की फिक्र कोतवाली में मौजूद किसी पुलिसकर्मी को नहीं हैं। ये पूरी तस्वीर हमारे कैमरे में आसानी से कैद हो गई। उसके बाद भी कोई बंदूक को उठाने नहीं आया।


दूसरा मामला

-ये दूसरा मामला कन्नौज की ही तिर्वा कोतवाली का है। इस कोतवाली के दफ्तर में आवारा कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने थाने की फाइलें और रजिस्टर रखे हुए हैं। कोतवाली में मुंशी की कुर्सी पर एक महाशय आराम फरमा रहे थे, लेकिन किसी ने उसने भगाने की हिम्मत नहीं जुटाई।


तीसरा मामला
- ये मामला डायल 100 के उन पुलिसकर्मियों का है, जिन्हें इनोवा जैसी गाड़ियां मिली है। इनोवा गाड़ी की आरामदेह सीटों पर पुलिसकर्मी आराम फरमा रहे हैं।


चौथा मामला
- चौथा वीडियो छिबरामऊ कोतवाली में खड़ी पुलिस का है। इसके आस-पास कोई पुलिसकर्मी नहीं दिख रहा है। वायरलेस तार के सहारे जीप के बाहर लटक रहा है। इसकी परवाह किसी पुलिसकर्मी को नहीं हैं।

हम इसकी जांच कराएंगे: पुलिस

- पुलिस की लापरवाही वाले वीडियो पर अपर पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने कहा,"यह हमारे लिए जांच का विषय है। हम इसकी जांच कराएंगे।"

थाने में खुलेआम में टेबल पर बंदूक रखी है। इसके बंदूक के पास कोई पुलिस वाला नहीं है। थाने में खुलेआम में टेबल पर बंदूक रखी है। इसके बंदूक के पास कोई पुलिस वाला नहीं है।
पुलिस की जीप में लगी वायरलेस गाड़ी से बाहर तार के सहारे लटक रही है। पुलिस की जीप में लगी वायरलेस गाड़ी से बाहर तार के सहारे लटक रही है।
डायल 100 की गाड़ी में पुलिस वाले सो रहे हैं। डायल 100 की गाड़ी में पुलिस वाले सो रहे हैं।
X
कोतवाली के दफ्तर में आवारा कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने थाने की फाइलें और रजिस्टर रखे हुए हैं।कोतवाली के दफ्तर में आवारा कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने थाने की फाइलें और रजिस्टर रखे हुए हैं।
थाने में खुलेआम में टेबल पर बंदूक रखी है। इसके बंदूक के पास कोई पुलिस वाला नहीं है।थाने में खुलेआम में टेबल पर बंदूक रखी है। इसके बंदूक के पास कोई पुलिस वाला नहीं है।
पुलिस की जीप में लगी वायरलेस गाड़ी से बाहर तार के सहारे लटक रही है।पुलिस की जीप में लगी वायरलेस गाड़ी से बाहर तार के सहारे लटक रही है।
डायल 100 की गाड़ी में पुलिस वाले सो रहे हैं।डायल 100 की गाड़ी में पुलिस वाले सो रहे हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..