Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Sapna Chaudhary Dance Performance

प्रोग्राम बीच में छोड़ सपना को जाना पड़ा वापस, बोलीं-इतना प्रेम सोचा नहीं था

कानपुर. सपना चौधरी ने जैसे ही तेरी आख्या का वो काजल पर डांस करना शुरू किया वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 12, 2018, 11:41 AM IST

    • कानपुर. सपना चौधरी ने जैसे ही तेरी आख्या का वो काजल पर डांस करना शुरू किया वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई। आलम ये हो गया कि सपना को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। वहीं, जिन फैन्स को प्रोग्राम में एंट्री नहीं मिली, उन्होंने पथराव शुरू कर दिया, कई गाड़‍ियों में तोड़फोड़ की। आख‍िरकार पुलिस ने लाठीचार्ज कर हालात पर काबू किया।

      जब सपना को प्रोग्राम बीच में छोड़ जाना पड़ा वापस

      - हरियाणा की फैमस डांसर सपना चौधरी का रविवार (11 फरवरी) को कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में प्रोग्राम था। ऑर्गेनाइजर्स ने काफी संख्या में 500, 1000 और 1500 की ट‍िकट बेची थीं।

      - प्रोग्राम शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक होना था। काफी संख्या में फैन्स भी पहुंच गए थे। सपना करीब शाम 7 बजे स्टेज पर पहुंचीं।

      - उन्होंने जैसे ही 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया, वैसे ही फैन्स हूट‍िंग करने लगे। इस बीच सपना ने खुद पब्ल‍िक से शांत रहने की अपील की।

      - वहीं, ट‍िकट लेकर सपना का डांस देखने आए सैकड़ों लोगों को प्रोग्राम में एंट्री नहीं मिली, जिससे नाराज होकर उन्होंने पथराव कर दिया। कुछ पत्थर सपना के स्टेज तक आ गए। हालात देख सपना बीच में ही प्रोग्राम छोड़ वापस चली गईं।

      - जाते-जाते उन्होंने कहा, ''कानपुर वासियों में मेरे लिए इतना प्रेम है इसका अंदाजा मुझे नहीं था। लेकिन यहां दोबारा कार्यक्रम करने के लिए मुझे सोचना पड़ेगा।''

      - सपना के जाने के बाद फैन्स ने कुर्स‍ियां तोड़नी शुरू कर दी, गाड़‍ियों के शीशे तोड़े जाने लगे। हालत को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

    • प्रोग्राम बीच में छोड़ सपना को जाना पड़ा वापस, बोलीं-इतना प्रेम सोचा नहीं था
      +2और स्लाइड देखें
    • प्रोग्राम बीच में छोड़ सपना को जाना पड़ा वापस, बोलीं-इतना प्रेम सोचा नहीं था
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Kanpur

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×