Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Student Died In Road Accident In Kanpur

स्कूल जा रहे स्टूडेंट को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

सुबह नरवल रोड मे सेमरझाल के पास एक बाइक सवार एक छात्र को ट्रक ने टक्कर मारी दी। जिससे उसकी मौके मे मृत्यु हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 11:17 AM IST

स्कूल जा रहे स्टूडेंट को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

कानपुर. यहां गुरुवार को बाइक से स्कूल जा रहे एक स्टूडेंट को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, टक्कर मारने के बाद भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- मामला नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा का है। साहिबे आलम यहां अपनी पत्नी नाहिदा और एकलौते बेटे आलम (17) के साथ रहते थे। आलम आदर्श मांटेसनरी स्कूल में 12th का स्टूडेंट था।
- बताया जा रहा है कि आलम गुरुवार सुबह बाइक से स्कूल जा रहा था। इस दौरान सेमरझाल गांव से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद आलम नीचे सड़क पर गिर गया और ट्रक के पहियों के नीचे आ गया।
- वहीं, ट्रक चालक टक्कर मारने के बाद भागने लगा, जिसपर ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। एकलौते बेटे आलम की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया।
- मृतक स्टूडेंट आलम के रिश्तेदार परवेज के मुताबिक, "आलम अक्सर साइकिल से स्कूल जाता था। लेकिन आज वह बाइक से स्कूल जा रहा था यह इतेफाक की बात थी। पता नहीं कहां से ट्रक आ गया और यह घटना घट गई। जबकि इस रूट में ट्रक कभी-कभी आते हैं।"


क्या कहती है पुलिस
- नर्वल थानाध्यक्ष दयाशंकर के मुताबिक, "एक ट्रक की टक्कर से छात्र की मौत हो गई है। ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है और मृतक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school jaa rahe student ko trk ne maari takkar, mauke par huee dardnaak maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×