--Advertisement--

बसपा और सपा एक लड़ना चाहते हैं लोकसभा चुनाव फिर भी मिलेंगी जीरो सीटें : स्वामी प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था। मायावतीजी तुम्हें राजनीत करना सीखा दूंगा।

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 05:04 PM IST
स्वामी प्रसाद मौर्य योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं।

फतेहपुर. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा प्रमुख मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, मायावती जी आज पैदल हो गई हैं, मैंने पहले ही कहा था कि मायावतीजी तुम्हें राजनीत करना सीखा दूंगा नहीं तो यूपी से बोरिया बिस्तर बंधवाकर दिल्ली भेजवा दूंगा। मौर्य मंगलवार को जिले के गांधी मैदान में श्रम विभाग द्वारा पंजीयन शिविर कार्यक्रम में बोल रहे थे।

नोएडा का मामला आपसी रंजिश

-मौर्य ने नोएडा में हुए फर्जी एनकाउंटर पर कहा कि नोएडा में एनकाउंटर नहीं हुआ है यह आपसी रंजिश का मामला है और इसे एनकाउंटर का रूप दिया गया है। इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई के साथ केस दर्ज करा दिया गया है। इस पूरे मामले में डीजीपी ने पहले से स्पष्ट कर दिया था कि यह एनकाउंटर नहीं है।
-उन्होंने कहा कि उलेमाओं द्वारा गाय को राष्ट्रीय पशु का दर्जा देने की मांग पर हम उनका स्वागत करते हैं, इस लोकतंत्र में सभी को मांग रखने का अधिकार है। शेर को पहले ही राष्ट्रीय पशु का दर्जा मिला हुआ है और गाय हमारी माता है।

कानून व्यवस्था बिगाड़ रहा विपक्ष

-उन्होंने कहा प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था होने पर यह विपक्ष के लोग आराजक माहौल बनाने की साजिश रच रहे हैं। वहीं, उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर कहा, 'सपा व बसपा लोकसभा चुनाव साथ लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन दोनों दलों को शून्य सीटें मिलेंगी।

श्रम विभाग द्वारा पंजीयन शिविर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे स्वामी प्रसाद मौर्य। श्रम विभाग द्वारा पंजीयन शिविर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे स्वामी प्रसाद मौर्य।