--Advertisement--

ट्रक-डंपर की टक्कर में 3 की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

रोड एक्सीडेंट की ये घटना सुबह के वक्त हुई।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 09:42 AM IST
सभी घायलों को घाटमपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। सभी घायलों को घाटमपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया।

कानपुर. नेशनल हाईवे- 86 पर घाटमपुर के पास ट्रक और डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, जबकि 9 लोगों घायल है। रोड एक्सीडेंट की ये घटना सुबह के वक्त सजेती थाना इलाके के अनुपूर मोड के पास हुई। 5 घायलों को पास के घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है, वहीं चार लोगों को कानपुर के हैलट हॉस्पिटल के लिए रेफर किया है। कई डेडबॉडी के हो गए थे टुकड़े

- शुक्रवार सुबह हमीरपुर की तरफ से आ रहे एक मोरंग से भरे डंपर ने घाटमपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई,जबकि दो लोगों की मौत हॉस्पिटल ले जाते वक्त हो गई। वहीं, 4 लोग इसमें गंभीर रुप से घायल है, जिनका इलाज कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में चल रहा है। ग्रामीण दयाल बाबू ने कहा, "जिस ट्रक में सवारियां बैठी थी, उस ट्रक का केबिन पूरी तरफ से खत्म हो गया है। कई डेडबॉडी के टुकड़े- टुकड़े हो गए थे।"

फंस गया बाइक सवार

-बता दें कि इन दोनों गाड़ियों की टक्कर में बाइक सवार फंस गया। ट्रक और डंपर की ये टक्कर आमने सामने हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक में ड्राइवर के साथ कुछ पैसेंजर भी बैठे थे। मरने वाले 4 लोग हमीरपुर के रहने वाले है, जबकि एक मृतक का पता नहीं लग पाया है। वहीं, ग्रामीणों की मदद से एक्सीडेंट में फंसे लोगों को निकाला गया।

-ग्रामीण द्वारा मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से हादसे के दौरान ट्रक और डंपर में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। 4 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुच गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रक-डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक-डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।
major road accident in kanpur
major road accident in kanpur
X
सभी घायलों को घाटमपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया।सभी घायलों को घाटमपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया।
ट्रक-डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।ट्रक-डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।
major road accident in kanpur
major road accident in kanpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..