--Advertisement--

दरोगा ने BJP नेता से कहा- तुम PM हो या CM, फिर जड़ दिया थप्पड़

महिलाओं से रिश्वत मांग रहा था दरोगा।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 09:05 AM IST
विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुन्देलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुन्देलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं।

कानपुर. बीजेपी पार्षद के पिता को रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज ने सोमवार को एक थप्पड़ मार दिया जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने बड़ी सख्या में चौकी पहुंचकर घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में रहने वाली विधि राजपाल वार्ड 34 से भाजपा की पार्षद हैं। विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुन्देलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं।


SP ने की कार्रवाई


-एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा हाथ जोड़ कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगते रहे, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी एक नहीं सुनी और उन्हें भी अपमान जनक बाते कहते रहे।
-एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने बताया- "रतन लाल चौकी इंचार्ज पर बीजेपी वर्कर ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। मामले में दरोगा व तीन सिपाही को बर्खास्त किया गया गया है। इसके साथ ही उनकी शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"


क्या है मामला

-महादेवन बस्ती में कुछ दिन पहले कटिया फांस कर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ केस्को ने कार्यवाई की थी। जिसमें पुलिस ने भी कार्रवाई की थी। आनंद राजपाल का आरोप है कि पीड़ित महिलाओं से रतनलाल चौकी के इंचार्ज अच्छेलाल पाल 10 हजार रुपए की मांग कर रहे थे और 4 हजार रुपए ले चुके हैं। इस सम्बन्ध में वो महिलाओं की पैरवी करने के लिए गए थे।
-आनंद राजपाल तीन महिलाओं को लेकर चौकी पहुंचे। आनंद राज पाल ने बताया- "जब चौकी गए तो वहां पर 3 सिपाही थे। सिपाहियों ने कहा दरोगा खाना खाने गए हैं। कुछ देर के इंतजार के बाद जब दरोगा आये तो उन्होंने कहा यह महिलाएं बहुत गरीब हैं। तब दरोगा ने कहा- इनके खिलाफ मुकदमा हो गया है और चार्जशीट लग गई है।"
-उन्होंने कहा दरोगा जी मेरा परिचय जान लीजिए तो दरोगा जी कहने लगे क्या तुम प्रधानमंत्री हो या मुख्यमंत्री। इतना कहते हुए मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मेरे साथ आई महिलाओं को बाहर कर दिया और चौकी का गेट बंद करके मुझे सिपाहियों ने पकड़ लिया मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद मैं चौकी से बाहर की तरफ भागा और अपने कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना दी।

क्या कहना है महिलाओं का


-महादेवन बस्ती में रहने वाली एक महिला बेबी ने बताया- "चौकी इंचार्ज ने 10 हजार रुपये की मांग की थी। वह लगातार पैसे देने का दबाव बना रहा था। पुलिस हमें परेशान कर रही थी तो मैंने यह बात आनंद राजपाल को बताई तो वह हम लोगों को लेकर चौकी लेकर आये थे।"

चौकी इंचार्ज ने 10 हजार रुपये की मांग की थी। चौकी इंचार्ज ने 10 हजार रुपये की मांग की थी।
दरोगा व तीन सिपाही को बर्खास्त किया गया गया है। दरोगा व तीन सिपाही को बर्खास्त किया गया गया है।
कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।
X
विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुन्देलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं।विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुन्देलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं।
चौकी इंचार्ज ने 10 हजार रुपये की मांग की थी।चौकी इंचार्ज ने 10 हजार रुपये की मांग की थी।
दरोगा व तीन सिपाही को बर्खास्त किया गया गया है।दरोगा व तीन सिपाही को बर्खास्त किया गया गया है।
कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..