--Advertisement--

दर्दनाक हादसा: सड़क पर तड़पते रहे दो भाई, हेलमेट भी नहीं रोक पाई मौत

इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हैं।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 06:38 PM IST
उत्तर प्रदेश के कानुपर का मामला, हादसे में घायल दो सगे भाई सड़क पर काफी देर तक तड़पते रहे। उत्तर प्रदेश के कानुपर का मामला, हादसे में घायल दो सगे भाई सड़क पर काफी देर तक तड़पते रहे।

कानपुर.  यहां के बरिपाल रेलवे क्रॉसिंग पर एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। एक अनियंत्रित ट्रक ने चार बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेलवे फाटक पर खड़े थे बाइक सवार...

 

मामला सजेती थाना क्षेत्र के बरिपाल रेलवे क्रॉसिंग का है। यहां मंगलवार शाम 4 बजे के लगभग रेलवे फाटक बंद था और दोनों तरफ लोग गेट खुलने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही फाटक खुला, एक ट्रक तेज रफ्तार में वहां पहुंचा और तीन बाइक को टक्कर मार दी।

 

मेला देखने जा रहा था युवक

वहीं, तीन बाइक पर सवार चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए। इसमें फतेहपुर के अमौली के रहने वाले सिपाही राज कुमार शंखवार की मौके पर ही मौत हो गई, जो महोबा में तैनात थे। जबकि, सिटी 100 बाइक पर सवार 23 साल के युवक की भी मौके पर मौत हो गई। युवक अपने नालिहाल आया था और मामा की बाइक लेकर मेला देखने जा रहा था।

 

दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल

दो सगे भाई अपाचे बाइक पर सवार थे, ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे। उन्हें उपचार के लिए महोबा भेजा गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

'ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी'

घाटमपुर सीओ एके चतुवेदी के मुताबिक, कई बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। दो की मौत हुई है और दो घायल हैं। चालक अभी फरार है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 

पुलिस कॉन्स्टेबल राज कुमार शंखवार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस कॉन्स्टेबल राज कुमार शंखवार की मौके पर मौत हो गई।
सिटी 100 बाइक पर सवार 23 साल के युवक की भी मौके पर मौत हो गई। सिटी 100 बाइक पर सवार 23 साल के युवक की भी मौके पर मौत हो गई।
घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है। घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है।
पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।