--Advertisement--

जब दुल्हन को ले जाने के लिए ससुराल में अड़ा दूल्हा, फ‍िर कुछ यूं बनी बात

कन्नौज में एक शादी में DJ बजाने के लिए विवाद हो गया। नाराज दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 04:49 PM IST
कन्नौज में दुल्हन ने शादी करने कन्नौज में दुल्हन ने शादी करने

कन्नौज (यूपी). यहां गुरूवार को एक शादी के बारात में डीजे के विवाद को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले, जिससे नाराज होकर दुल्हन ने फेरों से पहले शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मंडप में ही कई घंटों दोनों पक्षों को समझाकर शादी करवाई, जिसके बाद दुल्हन की विदाई की गई। DJ बंद होने पर मचा बवाल...

- औरैया जनपद के रूकला निवासी कन्हैया की बारात कन्नौज के काजीटोला मोहल्ले पहुंची। डीजे पर दोनों पक्ष के लोग नाच रहे थे, इस दौरान लड़की पक्ष का कोई रिश्तेदार सड़क दुर्घटना में घायल हो जाता है। खबर सुनते ही लड़की पक्ष ने बारात में बज रहा डीजे बन्द करवा दिया।
- डीजे बंद होने के बाद लड़का पक्ष के लोग डीजे चालू करवाने के लिए अड़ जाते हैं। बाराती गुस्से में आकर एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर देते है। थोड़ी ही देर में लाठी डंडे चलने लगते है, जिसमें दोनों पक्ष की ओर से कुछ लोग घायल भी हो जाते है।

जिद पर अड़ा रहा दूल्हा

- लड़की पक्ष के लोग शादी करने से इंकार कर देते है लेकिन दूल्हा बिना दुल्हन लिए जाने के लिए राजी न था। वह बिना बराती दुल्हन के घर पर बैठ गया।
- मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला समझा और दूल्हा की बात सुनकर लड़की पक्ष को मनाने में लग गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कर शादी की रस्में पूरा कर शादी किए जाने की बात कही।
- जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने शादी की रश्म पूरी कर 18 घंटे के बाद दुल्हन को दुल्हे के साथ विदा कर ले गया।
- कन्नौज एसआई रामाज्ञा चौबे ने कहा, ''शादी में मारपीट की सूचना मिली थी। जब मौके पर पहुंचे तो लड़की वाले शादी करने से इंकार कर रहे थे। दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शादी के राजी किया गया। किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।''

X
कन्नौज में दुल्हन ने शादी करनेकन्नौज में दुल्हन ने शादी करने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..