--Advertisement--

सड़क पर आते-जाते छेड़ते हैं दबंग, अब इस डर से कॉलेज भी जाना किया बंद

जब इन लड़कियों ने पुलिस से मदद मांगी तो दंबगों ने जान से मारने की धमकी दे दी।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 05:12 PM IST
अब दोनों बहनों ने जिले के एएसपी से मदद की गुहार लगाई है। अब दोनों बहनों ने जिले के एएसपी से मदद की गुहार लगाई है।

फतेहरपुर. यहां के जाफरगंज में दबंगों का ऐसा खौफ है कि छेड़खानी के डर से 2 सगी बहनों ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है। और जब इन लड़कियों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई तो दंबगों ने जान से मारने की धमकी तक दे दी। अब इन बहनों का घर से बाहर निकलना भी बंद हो गया है। पिता की मौत के बाद से डरी हुई हैं बहनें...

बता दें कि जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गांव की रहने वाली 2 बहने पिता की मौत के बाद से काफी डरी हुई हैं। क्योंकि गांव के ही कुछ दबंग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

'परेशान करते हैं दबंग'

पीड़ित लड़कियों के मुताबिक, घर के बगल में खाली जमीन है। जहां, काफी लंबे समय से हम लोग अपनी भैंस रखते हैं। लेकिन, 4 महीने पहले हुई पिता की मौत के बाद से गांव के दबंग (सुशील, सुनील और सिद्धू) इस जमीन पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। वो लोग हमेशा हमें परेशान करते हैं। कॉलेज आते-जाते हम दोनों बहनों से छेड़खानी करते हैं।

'घर से निकलना भी बंद'

उन्होंने बताया कि जब हम लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कि तो उसके बाद से वो लोग हम दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद से हम लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। और अब एएसपी साहब से मदद की गुहार लगाई है।

'उचित कार्रवाई करेंगे'

वहीं, एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि लड़कियों ने मुझसे अपनी परेशानी बताई है। जल्द ही इस मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई कराई जाएगी।

पीड़ित ने बताया कि कॉलेज से आते-जाते दबंग छेड़छाड़ किया करते हैं। पीड़ित ने बताया कि कॉलेज से आते-जाते दबंग छेड़छाड़ किया करते हैं।
पुलिस से शिकायत की तो दबंग जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस से शिकायत की तो दबंग जान से मारने की धमकी देने लगे।
एएसपी विनोद कुमार ने लड़कियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एएसपी विनोद कुमार ने लड़कियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।