--Advertisement--

वीडियो में सामने आई पुलिस की करतूत, नहर में डंडे से आगे बढ़ा दिया शव

15 दिसंबर को मैनपुरी से लापता हुआ था छात्र।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 06:38 PM IST
गांववालों ने पुलिस की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गांववालों ने पुलिस की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कानपुर. यूपी पुलिस की संवेदनहीनता का एक और मामला सामने आया है। यहां नहर में एक 14 साल के बच्चे का शव 12 दिनों तक सड़ता रहा, लेकिन पुलिसवालों ने इसे निकालने के बजाय शव को डंडे से आगे बढ़ा दिया। वहीं, नहर के पास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 15 दिसंबर को लापता हुआ था छात्र...

बता दें कि मैनपुरी के ओछा थाना क्षेत्र के नगला का रहने वाला अशोक यादव 15 दिसंबर की सुबह अपने स्कूल के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। काफी ढूंढने के बाद परिजनों को उसकी साइकिल नहर के पास मिली थी। इसके बाद 16 दिसंबर को ओछा थाने में छात्र के अपहरण का मामला दर्ज किया गया।

डंडे से आगे ढकेल दिया शव

इसके बाद 24 दिसंबर को छात्र का शव ककवन थाना क्षेत्र के नहर में बहता पाया गया तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस का दी। लेकिन, पुलिस की संवेदनहीनता तो देखिए कि शव को निकालने के बजाय डंडे से ढकेल कर आगे बढ़ा दिया। जब वहां मौजूद लोगों से पुलिस की ये करतूत बर्दाश्त नहीं हुई तो उन्होंने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

एसएसपी ने खोजने के दिए थे निर्देश

वहीं, जब ये वायरल वीडियो कानपुर एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने देखा तो तुरंत शव को खोजने के निर्देश दिए। इसके बाद शिवराजपुर और चौबेपुर की पुलिस शव को नहर में खोजती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली।

5 जनवरी को पनकी से मिला शव

इसके बाद 5 जनवरी को छात्र का शव पनकी थाना क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ तो उसकी स्कूल बेल्ट और कपडों के आधार पर शिनाख्त हुई। अशोक की मौत की सूचना से परिजनों में हडकम्प मच गया।

'मगरमच्छ की वजह से नहीं निकाला शव'

एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि ककवन थानाध्यक्ष ने नहर में मगरमच्छ होने की वजह से शव नहीं निकालने की बात कही है। अब एक सिपाही और दो होमगार्ड पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

मैनपुरी के ओछा थाना क्षेत्र के नगला का रहने वाला था 10वीं का छात्र अशोक यादव। मैनपुरी के ओछा थाना क्षेत्र के नगला का रहने वाला था 10वीं का छात्र अशोक यादव।
5 जनवरी को छात्र का शव पनकी क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ। 5 जनवरी को छात्र का शव पनकी क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ।
Video of Police Pushes deadbody in canal goes viral in Kanpur
X
गांववालों ने पुलिस की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।गांववालों ने पुलिस की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
मैनपुरी के ओछा थाना क्षेत्र के नगला का रहने वाला था 10वीं का छात्र अशोक यादव।मैनपुरी के ओछा थाना क्षेत्र के नगला का रहने वाला था 10वीं का छात्र अशोक यादव।
5 जनवरी को छात्र का शव पनकी क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ।5 जनवरी को छात्र का शव पनकी क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ।
Video of Police Pushes deadbody in canal goes viral in Kanpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..