--Advertisement--

हाथ-पैर बांध बिजली के तार से पीटते रहे, युवक ऐसे मांगता रहा रहम की भीख

इन दिनों एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 12, 2018, 11:06 AM IST
वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

कानपुर. यहां इन दिनों एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली के तार से एक युवक के हाथ-पैर बांधकर कुछ लोग उसे पीट रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है। शोर मचाने पर पकड़ा गया...

बता दें कि ये मामला जिले के चकेरी थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम इलाके का है। यहां मंगलवार को एक घर में चोरी के इरादे से घुसे चोर को मकान मालिक ने देख लिया। फिर इसके बाद शोर मचाने पर चोर तो वहां से निकल भागा, लेकिन थोड़ी दूर पर लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

बिजली के तार से बांध दिए हाथ-पैर

इसके बाद लोगों ने चोर के हाथ-पैर बिजली के तार से बांध दिए और एक शख्स ने उसी तार से चोर को पीटना शुरू कर दिया। चोर लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों का दिल नहीं पसीजा। वहां, मौजूद बाकी लोग भी चोर को लगातार मारने की बात कहते रहे, किसी ने बीच-बचाव की भी कोशिश नहीं की।

पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

हालांकि, पिटाई के बाद लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। लेकिन, सवाल ये उठता है कि क्या गुनाह करने वालों के साथ पब्लिक अब खुद इंसाफ करेगी? क्या लोगों का कानून से विश्वास उठ गया है?

आरोपियों की तलाश में पुलिस

वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद कैंट सीओ अजित सिंह चौहान ने बताया कि चोर की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच की जा रही है। पिटाई करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है।

बिजली के तार से बांध दिए हाथ-पैर फिर तार से ही पीटते रहे। बिजली के तार से बांध दिए हाथ-पैर फिर तार से ही पीटते रहे।
चोर पीट रहे शख्स से लगातार रहम की भीख मांगता रहा। चोर पीट रहे शख्स से लगातार रहम की भीख मांगता रहा।
वहां मौजूद लोगों ने भी बीच-बचाव की कोशिश नहीं की। वहां मौजूद लोगों ने भी बीच-बचाव की कोशिश नहीं की।
कैंट सीओ अजित सिंह चौहान ने बताया, आरोपी की तलाश की जा रही है। कैंट सीओ अजित सिंह चौहान ने बताया, आरोपी की तलाश की जा रही है।