Hindi News »Uttar Pradesh News »Kanpur News» Woman Arrested For Killing Her Husband With Help Of Lover In Fatehpur

पत्नी ने पकड़े पैर फिर BF ने किया ऐसा.. यहीं खत्म नहीं हुआ खेल

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:15 PM IST

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बताई।
    • यूपी के फतेहपुर में पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

      फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हुए एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बताई।चार साल पहले हुई थी शादी...

      - मामला, जिले के कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरपुर गांव का है, जहां 25 साल का सुरेंद्र यादव अपनी पत्नी निधि के साथ रहता था। चार साल पहले दोनों की शादी हुई थी, तब से दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था। रोज के झगड़े से तंग आकर सुरेंद्र गुजरात में ठेकेदारी का काम करने चला गया।

      ऐसे रची हत्या की साजिश
      9 दिसंबर को ही सुरेंद्र अपने गांव आया था। जिसके बाद उसकी पत्नी ने हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस के मुताबिक, 11 दिसंबर की सुबह निधि ने अपने प्रेमी सर्वेश को घर बुलाया। इसके बाद दोनों सुरेंद्र के कमरे में गए, जहां वो सो रहा था, तभी चुपके से निधि ने सुरेंद्र के पैर जकड़ लिए और सर्वेश ने गला दबाकर हत्या कर दी।

      पुलिस को ऐसे किया गुमराह
      इसके बाद निधि ने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक और साजिश रची। निधि ने पति की हत्या के बाद खुद को प्रेमी की मदद से रस्सी से बांध दिया और पुलिस को झूठी कहानी बताई कि कुछ बदमाशों ने मुझे बंधक बनाकर पति की हत्या कर दी।

      पुलिस को हो गया था शक
      लेकिन पुलिस ने जब पत्नी के शरीर पर बंधक बनाए जाने के कोई निशान नहीं पाए तो महिला को भी शक के घेरे में ले लिया। पुलिस ने निधि के मोबाइल डिटेल्स पर भी नजर डाला और कई बार पूछताछ के लिए उसे थाने बुलाया।

      पुलिस को दिए बयान में फंस गई पत्नी
      पुलिस के सामने दिए गए अलग-अलग बयान में निधि धीरे-धीरे फंसती चली गई और अंत में खुद पूरा गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद उसने पूरी साजिश से खुद पर्दा हटाया।

      मौसी के देवर से करती थी प्यार
      पुलिस के मुताबिक, निधि ने बताया कि नूरपुर का रहने वाला सर्वेश उसकी मौसी का देवर है। जिससे वो शादी से पहले से प्यार करती है। शादी के कुछ दिन बाद से पति गुजरात रहने लगा तो अक्सर वो अपने मायके चली जाती थी, जहां सर्वेश आया-जाया करता था।


      पति को हो गया था शक
      निधि ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेम प्रसंग के बारे में सुरेंद्र को शक हो गया था। इसको लेकर हो हमेशा लड़ाई किया करता था। उसने बताया, मैं सुरेंद्र के विरोध करने से तंग आ चुकी थी, इसलिए सर्वेश को बुलाकर पति की हत्या कर दी।

      दोनों को भेजा गया जेल
      वहीं, जिले की एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि निधि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुरेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा निधि ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। हालांकि अब पुलिस की पूछताछ में निधि ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल निधि और सर्वेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    • पत्नी ने पकड़े पैर फिर BF ने किया ऐसा.. यहीं खत्म नहीं हुआ खेल
      +3और स्लाइड देखें
      महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी।
    • पत्नी ने पकड़े पैर फिर BF ने किया ऐसा.. यहीं खत्म नहीं हुआ खेल
      +3और स्लाइड देखें
      25 साल का सुरेंद्र यादव अपनी पत्नी निधि के साथ फतेहपुर में रहता था।
    • पत्नी ने पकड़े पैर फिर BF ने किया ऐसा.. यहीं खत्म नहीं हुआ खेल
      +3और स्लाइड देखें
      मर्डर करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए निध‍ि ने झूठी कहानी बताई।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Woman Arrested For Killing Her Husband With Help Of Lover In Fatehpur
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From Kanpur

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×