--Advertisement--

मौत से पहले FB पर पोस्ट किया ये Video, रोते हुए कही ये इमोशनल बातें

शनिवार को एक महिला ने गंगा नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 12:09 PM IST
महिला ने मौत से पहले बनाए वीडियो में सास-ससुर को सुसाइड के लिए जिम्मेदार ठहराया है। महिला ने मौत से पहले बनाए वीडियो में सास-ससुर को सुसाइड के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

कानपुर. यहां एक महिला के सासुराल वालों से तंग आकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बता दें कि महिला ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया और सास-ससुर को जिम्मेदार ठहराते हुए उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसके बाद महिला ने गंगा बैराज से नदी में छलांग लगा दी। गोताखोरों ने महिला को निकाला...

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

चार साल का बेटा भी है

बता दें कि पांडुनगर के रहने वाले लोहा कारोबारी पवनीत सिंह की 2011 में जयपुर की जसलीन कौर से शादी हुई थी। इन दोनों का एक चार साल का बेटा भी है।

'CA बनाना चाहती थी'

पवनीत ने बताया कि जसलीन लगातार 5 साल से सीए की तैयारी कर रही थी। लेकिन हर बार वो असफल हो रही थी। वहीं, बुधवार को सीए एग्जाम का फिर से रिजल्ट आया था, लेकिन इस बार भी वो असफल रही।

आगे की स्लाइड्स में जानें आखिर क्यों डिप्रेशन में थी जसलीन और किसे ठहराया सुसाइड के लिए जिम्मेदार...

'डिप्रेशन में थी वो'

 

पवनीत ने बताया कि जसलीन सीए एग्जाम क्वालीफाई ना कर पाने की वजह से डिप्रेशन में रहती थी। लेकिन, शनिवार को उसने मुझे फोन करके बताया कि वो कार लेकर किसी काम से बाहर जा रही है और उसने सुसाइड कर लिया।

 

 

सास-ससुर को ठहराया जिम्मेदार

 

वहीं, जसलीन ने सुसाइड से पहले जो वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया है, उससे इस मामले के कुछ और ही पहलू सामने आ रहे हैं। जसलीन ने वीडियो में अपने सास-ससुर को सुसाइड के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

'इस वजह से हुई मजबूर'

 

हालांकि, वीडियो में जसलीन ये भी कह रही है कि वो अपने पति के साथ रहना चाहती है, लेकिन उसके सास-ससुर उस ऐसा करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

 

 

पड़ोसियों ने देखा वीडियो

 

बताया जा रहा है कि जसलीन ने जैसे ही फेसबुक पर ये वीडियो पोस्ट किया वैसे ही पड़ोसियों और जसलीन की मौसी ने ये वीडियो देख लिया। इसके बाद उन लोगों ने ससुराल वालों को खबर दी।

'माता-पिता को दी गई सूचना'

 

उधर, कोहना इंस्पेक्टर राजेश कुमार के मुताबिक, एक महिला ने गंगा से छलांग लगाई थी, जिसकी अस्पताल में मृत्यु हो गई। उसके माता-पिता को सूचना दे दी गई है। जब वो जयपुर से आ जाएंगे तो मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।