--Advertisement--

पत्नी को लगी गोली तो पति बोला- वो चलाती थी सेक्स रैकेट

तीन बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मार दी।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 05:04 PM IST
पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कानपुर. शुक्रवार को कल्याणपुर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घर में घुसकर महिला को गोली मार दी। इसके बाद महिला को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पति को कमरे में किया बंद...

मामला, जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बारासिरोही इलाके का है। यहां, तीन नकाबपोश बदमाश अचानक LIC एजेंट सुरेंद्र सिंह के घर में घुस गए। इसके बाद एक बदमाश ने सुरेंद्र पर तमंचा दिखाकर एक कमरे में बंद कर दिया।

पत्नी को पहले पीटा फिर मारी गोली

इसके बाद बदमाश घर के दूसरे कमरे में गए, जहां सुरेंद्र की पत्नी राधा सो रही थी। पहले तो बदमाशों ने राधा को पीटा फिर उसके सिर में तमंचा लगाकर गोली मार दी। इसके तुरंत बाद सभी बदमाश फरार हो गए।

'खून से लतपत पड़ी थी'

सुरेंद्र ने बताया कि "जब मैंने शोर मचाया तो पड़ोस की एक महिला ने आकर दरवाजा खोला। जब मैं बगल के कमरे में पहुंचा तो राधा वहां खून से लतपत पड़ी हुई थी।"

आगे की स्लाइड्स में जानें कि पति ने क्या-क्या राज खोले...

'पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया'

उन्होंने बताया कि "मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने राधा को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया।"

 

'पत्नी चलाती थी सेक्स रैकेट'

सुरेंद्र ने बताया कि "राधा मेरी दूसरी पत्नी है और उसका पहले पति के साथ तलाक हो गया था। फिर 2013 में हम दोनों ने शादी की थी। लेकिन, पहले राधा का एक सेक्स रैकट चलता था। उसी दौरान नवाबगंज निवासी जितेंद्र से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।"

'एक शख्स से था पैसों का विवाद'

सुरेंद्र के मुताबिक, जितेंद्र से राधा को रुपए लेने थे, लेकिन जितेंद्र रुपए नहीं दे रहा था। जब राधा ने रुपए मांगे तो जितेंद्र जान से मारने की धमकी देने लगा। उन्होंने बताया कि जिन बदमाशों ने राधा पर हमला किया, उनमे से एक जितेंद्र भी था।

'हिरासत में लिया गया पति'

उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, कल्यानपुर सीओ नवीन कुमार के मुताबिक, घटना की पूछताछ के लिए महिला के पति को भी हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही हमलावरों की भी तलाश शुरू हो गई है।