--Advertisement--

40 साल की महिला से युवक ने किया रेप, शिकायत करने पर SO ने दिया ये जवाब

कानपुर. महिला के साथ रेप किया गया। पुलिस बना रही समझौता करने का दबाव।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 05:29 PM IST
40 साल की महिला से युवक ने किया रेप। 40 साल की महिला से युवक ने किया रेप।

कानपुर. यहां शुक्रवार को एक 40 साल की महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता महिला का आरोप है कि इलाके का ही युवक उसे जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर रेप किया है। मामले की शिकायत जब पुलिस से कि तो वह समझौता करने का दबाव बनाने लगे। पीड़िता पिछले 2 दिनों से न्याय के लिए थानों के चक्कर लग रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नहीं कर रही है। पहले से घात लगाकर बैठा था आरोपी...


- मामला सजेती थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले राम प्रकाश (काल्पनिक नाम) मजदूरी करते हैं और एक कपड़े की दुकान में भी काम करते है।
- परिवार में पत्नी संगीता (काल्पनिक नाम )(40) और 2 बेटों के साथ रहते हैं।
- पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह खेतों पर गई थी। वहां पहले से घात लगाए बैठा आरोपी विकास (26) उसे जबरन खिंचकर गन्ने के खेत में ले गया और रेप किया। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।
- घर पहुंच कर पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई। वहीं, पति ने जब इसकी शिकायत आरोपी विकास के परिजनों से की, तो वो लोग मारपीट करने लगे।
- इसके बाद पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस कार्यवाई करने के बजाय उसे पूरे दिन थाने में बैठाए रखा। यहां तक की महिला का मेडिकल भी नहीं कराया।

भाइयों के दम पर करता है दबंगई

- वहीं, पीड़िता के पति का आरोप है कि मामले कि शिकायत जब पुलिस से की तो, थानाध्यक्ष लोकेन्द्र प्रताप सिंह हम पर समझौता करने का दबाव बनाने लगे। पत्नी ने उन्हें सबूत के तौर पर वो कपड़े भी दिखाए, जिसमे धब्बे पड़े हुए थे। इसके बावजूद भी उन्होंने ना तो मेडिकल कराया और ना ही मुकदमा दर्ज किया। आरोपी विकास के 4 भाई जिनके बल पर वह दबंगई करता है।

क्या कहती है पुलिस
- एसपी ग्रामीण जेपी सिंह के मुताबिक, रेप का यह मामला हमारी संज्ञान में नहीं है। पीड़िता फिलहाल मेरे पास नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

पिछले 2 दिनों से न्याय के लिए थानों के चक्कर लग रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नहीं कर रही है। पिछले 2 दिनों से न्याय के लिए थानों के चक्कर लग रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नहीं कर रही है।
पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस कार्यवाई करने के बजाय उसे पूरे दिन थाने में बैठाए रखा। पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस कार्यवाई करने के बजाय उसे पूरे दिन थाने में बैठाए रखा।
X
40 साल की महिला से युवक ने किया रेप।40 साल की महिला से युवक ने किया रेप।
पिछले 2 दिनों से न्याय के लिए थानों के चक्कर लग रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नहीं कर रही है।पिछले 2 दिनों से न्याय के लिए थानों के चक्कर लग रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्यवाई नहीं कर रही है।
पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस कार्यवाई करने के बजाय उसे पूरे दिन थाने में बैठाए रखा।पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस कार्यवाई करने के बजाय उसे पूरे दिन थाने में बैठाए रखा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..