--Advertisement--

लाठी-डंडों से पीटती रही महिलाएं-लड़कियां, ये थी वजह

पीट रही महिलाएं मदद के लिये चिल्लाती रहीं, लेकिन दबंगों की दहशत के चलते कोई मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 06:41 PM IST
महिलाओं को कुछ दबंग युवक लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। महिलाओं को कुछ दबंग युवक लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं।

कन्नौज. यूपी के कन्नौज जिले से वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में लड़कियों और महिलाओं को कुछ दबंग युवक लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। महिलाएं मदद के लिए चिल्लाती रहीं, लेकिन दबंगों की दहशत के चलते कोई मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा।

क्या है पूरा मामला...

- मामला कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले नरेश और अनिल की करीब 2 बीघा जमीन हसेरन रोड पर है। इस जमीन पर कब्जे के लिए दबंग अशोक अपने गुंडे लेकर गया था।
- नरेश के परिवार की महिलाओं-लड़कियों ने जब विरोध किया, तो दबंगों ने लाठी-डंडों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया।
- पीड़ित परिवार की लड़की शिखा ने बताया, बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत हमारी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। जब हमने उन्हें रोकने की कोश‍िश की, तो उनके गुंडों ने हमारी पिटाई कर दी।
- अपर पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी के अनुसार, "इस विवादित जमीन पर पहले भी कई बार दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है। मारपीट के मामले में क्षेत्राधिकारी को इसकी जांच सौंपी गई है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

2 बीघा जमीन पर कब्जे के लिए हुआ विवाद। 2 बीघा जमीन पर कब्जे के लिए हुआ विवाद।
X
महिलाओं को कुछ दबंग युवक लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं।महिलाओं को कुछ दबंग युवक लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं।
2 बीघा जमीन पर कब्जे के लिए हुआ विवाद।2 बीघा जमीन पर कब्जे के लिए हुआ विवाद।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..