--Advertisement--

3 घंटे बेटी की बॉडी लिए बिलखती रहीं मां-बहन, लोग बोले- भयानक था एक्सीडेंट

कानपुर में एक लग्जरी गाड़ी ने 11 वीं की छात्रा को जोरदार टक्कर मारी। छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 04:22 PM IST
साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा मधु को पीछे से आ रहे एक लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मारी। साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा मधु को पीछे से आ रहे एक लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मारी।

कानपुर(यूपी). यहां बुधवार को एक लग्जरी गाड़ी ने 11 वीं की छात्रा को टक्कर मारी। साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी। ग्रामीण गोविन्द ने बताया, ''एक्सीडेंट बहुत भयानक था। कार की स्पीड करीब 100 किलोमीटर रही होगी। आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी।'' पास से गुजर रहे कुछ छात्रों ने मृतका की पहचान की। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- मामला बिल्हौर थानाक्षेत्र के प्रधानपुर गांव का है। यहां मृतका मधु (15) पिता किसान जयकरन और मां शिखा के साथ रहती थी।
- मृतका मनसुख लाल सर्वोदय इंटर कालेज में 11वीं की छात्रा है। रोजाना की तरह साइकिल से 24 जनवरी को स्कूल जा रही थी।
- ग्रामीण गोविन्द के मुताबिक, ''जीटी रोड पर पीछे से आ रहे एक लग्जरी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी और भाग निकले। आवाज सुनते ही सभी पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा ने दम तोड़ दिया था।''

- ''तभी पास से गुजर रहे छात्रों ने मृतका की पहचान की। मौके पर पहुंची पुलिस व प्रिंसिपल ने एक्सीडेंट की सूचना परिजनों को दी।''

3 घंटे तक डेडबॉडी रोड पर लिए रोती रही मां-बहन
- सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर 3 घंटे तक जमकर हंगामा किया। मां और बहन मृतका के सीने पर सिर रखकर रोती रहीं।
- ग्रामीण गोविन्द के मुताबिक, ''जाम इसलिए लगाया गया कि जिस वाहन ने लड़की को टक्कर मारी, उसके ड्राइवर को अरेस्ट किया जाए।''
- मौक पर पहुंचे एसडीएम केशव प्रसाद ने ग्रामीणों और मृतका के परिजन को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
- एसडीएम के मुताबिक, ''जल्द ही टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ा जाएगा। इसके साथ ही प्रशासन की तरफ से जो भी मदद दी जाएगी। जांच की जा रही है।''

छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी। आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी। छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी। आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी।
पास से गुजर रहे छात्रों ने मृतका की पहचान की। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर 3 घंटे तक जमकर हंगामा किया। पास से गुजर रहे छात्रों ने मृतका की पहचान की। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर 3 घंटे तक जमकर हंगामा किया।
मां और बहन मृतका के सीने पर सिर रखकर रोती रहीं। मां और बहन मृतका के सीने पर सिर रखकर रोती रहीं।
X
साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा मधु को पीछे से आ रहे एक लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मारी।साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा मधु को पीछे से आ रहे एक लग्जरी गाड़ी ने टक्कर मारी।
छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी। आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी।छात्रा उछालते हुए 8 से 10 फीट दूर जा गिरी। आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी।
पास से गुजर रहे छात्रों ने मृतका की पहचान की। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर 3 घंटे तक जमकर हंगामा किया।पास से गुजर रहे छात्रों ने मृतका की पहचान की। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर 3 घंटे तक जमकर हंगामा किया।
मां और बहन मृतका के सीने पर सिर रखकर रोती रहीं।मां और बहन मृतका के सीने पर सिर रखकर रोती रहीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..