Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Akhilesh Yadav Told BJP Government As The Most Fake Government

चित्रकूट में पकड़ा गया बीजेपी का झूठ, वो सिर्फ नफरत की राजनीति करते हैं- अखिलेश

अखिलेश ने बीजेपी सरकार को सबसे ज्यादा झूठी सरकार बताया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 08:12 PM IST

  • चित्रकूट में पकड़ा गया बीजेपी का झूठ, वो सिर्फ नफरत की राजनीति करते हैं- अखिलेश
    +1और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव ने बीजेपी से पुराने घोषणापत्रों का हिसाब मांगा।
    उन्नाव/कानपुर.सोमवार को कानपुर जाते समय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बाईपास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। 'इसलिए नफरत का विकास करते हैं...'
    वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा अध्यक्ष ने साक्षी महाराज के राम मंदिर बनाने के बयान पर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग विकास के मुद्दों पर हार जाते हैं, इसलिए नफरत का विकास करते हैं और हमें जाति-धर्म में बांटते हैं।
    'पहले पुराने घोषणापत्र का हिसाब दे बीजेपी'
    -अखिलेश ने बीजेपी को नफरत की पार्टी बताते हुए कहा कि बीजेपी पहले पुराने घोषणा पत्र का हिसाब दे। बताए कि कितने स्मार्ट सिटी बनाए। सच ये है कि बीजेपी ने सिर्फ नफरत फैलाने की राजनीति की है।
    -वहीं उन्नाव में अपने कार्यकाल में हुए सड़क पवार स्टेशन के विकास कार्य को गिनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा, उन्नाव की जनता ने समाजवादी पार्टी का विकास कार्य देखा है।
    -निकाय चुनाव में भाजपा के संकल्प पत्र पर अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा, विधान सभा के संकल्प पत्र का वादा कितना पूरा हुआ ये हम सबके आगे है। अब ये नया संकल्प पत्र जारी करना जनता के साथ धोखा करना जैसा है।
    -इसके साथ ही उन्होंने स्मार्ट सिटी की परिभाष पूछते हुए बीजेपी पर नौजवानों की नौकरी छीनने का आरोप लगाया।
    'बीजेपी से ज्यादा झूठी सरकार कोई नहीं'
    वहीं, उन्नाव के बाद कानपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठी सरकार कोई नहीं है और चित्रकूट में उनका ये झूठ पकड़ा गया। नोटबंदी के फैसले को लेकर उन्होंने पूछा- नए नोट आने के बाद फिर से बाजार की वही हालत हो गई है। मैं पूछना चाहता हूं कि नए नोट से जमा किया गया पैसा काला धन नहीं कहा जाएगा क्या?
    पद्मावती पर ये बोले अखिलेश
    बॉलीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद पर अखिलेश ने कहा कि जरूरी है कि पहले इतिहास की सच्चाई को समझें, फिर विरोध करें। उन्होंने अयोध्या राम मंदिर विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगे वसीम रिजवी के बारे में स्पष्ट किया कि वह समाजवादी पार्टी के नेता नहीं हैं।
  • चित्रकूट में पकड़ा गया बीजेपी का झूठ, वो सिर्फ नफरत की राजनीति करते हैं- अखिलेश
    +1और स्लाइड देखें
    उन्नाव में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×